श्रीदेवी के निधन के बाद बर्थडे सेलिब्रेट करने को लेकर ट्रोल हुईं जाह्नवी

0
199

इस बार जाह्नवी कपूर के जन्मदिन से ठीक पहले जिंदगी ने उन्हें एक बड़ा सदमा दे दिया। हाल ही में उनकी मां श्रीदेवी उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए चली गईं। 6 मार्च को श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का बर्थडे था और अपने बर्थडे की वजह से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं जाह्नवी।जाह्नवी के लिए यह पार्टी होस्ट की थी अंशुला कपूर ने
सोनम ने जाह्नवी कपूर के बर्थडे पार्टी की तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में परिवार की सभी बेटियां दिख रही हैं। जाह्नवी के लिए यह पार्टी होस्ट की थी अंशुला कपूर ने। अंशुला बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन हैं। अब लोगों के दिलों में यह तस्वीर ऐसी चुभी कि वे जाह्नवी को ट्रोल करने लगे।
हैरानी जताते हुए कहा, ‘यह कैसे संभव है!’
एक ने तो हैरानी जताते हुए कहा, ‘यह कैसे संभव है! तुमने अपनी मां को खो दिया है और उसे बीते करीब 10 दिन हुए होंगे। सेलिब्रेशन शुरू हो गया, पचा पाना मुश्किल है।’
‘हफ्ता गुजरे नहीं मां के निधन को’
एक ने लिखा, ‘हफ्ता गुजरे नहीं मां के निधन को। शर्मनाक। दिल ने कैसे चाहा सेलिब्रेट करने को, बहुत बुरी बात है।’
जाह्नवी के बर्थडे पर कोई बहुत बड़ी पार्टी नहीं थी
हालांकि, जाह्नवी के बर्थडे पर कोई बहुत बड़ी पार्टी नहीं थी, बल्कि केवल उनके घरवाले ही इस पार्टी में मौजूद थे, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने इतना भी बर्दाश्त नहीं किया।
तस्वीर में अपनी बहनों के साथ नज़र आ रही हैं जाह्नवी कपूर।
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के बीच भी पहुंची थीं जाह्नवी
जाह्नवी ने अपने इस 21वें बर्थडे को उन मां-बाप के साथ भी मनाने का भी फैसला किया था जिनके बच्चे उनसे दूर हैं। दरअसल, जाह्नवी अपने इस बर्थडे पर एक वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के बीच पहुंची थीं। एक विडियो सामने आया था, जिसमें जाह्नवी सिंपल कपड़ों में बुजुर्गों के बीच खड़ी हैं और सभी बुजुर्ग उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here