दारोगा की दबंगई- खुला चैलेंज देते हैं कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता मेरा, वीडियो वायरल

0
128

बिहार के खगडि़या के एक दारोगा का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में उनका खाकी का नशा दिख रहा है। कह रहे हैं कि हम अपने थोड़ा सनकी टाइप के आदमी हैं। आप मेरा कुछ नहीं कर सकते हैं।
खगड़िया । बिहार के खगडि़या जिला मुख्यालय स्थित चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी का वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रहा है। इसकी जमकर चर्चा है। वीडियो में चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी जमकर वर्दी का धोंस दिखा रहे हैं।
जानकारी अनुसार वे एक प्ले स्कूल के डायरेक्टर से कह रहे हैं कि मेरा कुछ नहीं कर सकते हैं। मेरी पहुंच ऊपर है। मैं सनकी हूं। वीडियो में उनका खाकी का नशा दिख रहा है। कह रहे हैं कि हम अपने थोड़ा सनकी टाइप के आदमी हैं। आप मेरा कुछ नहीं कर सकते हैं। हम आपको चैलेंज देते हैं कि मेरा कुछ भी कर के दिखा दीजिए। आपको मेरे बारे में नहीं मालूम है कि हम क्‍या हैं ? हम सिर्फ दारोग नहीं हैं, बहुत उपर तक मेरा ये हैं। पावर की बात है तो हमको बहुत पावर है। जो दारोगा अपनी पावर नहीं पहचानता है, वह दारोगा नहीं है।वीडियो वायरल होने पर चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी प्रियरंजन कुमार का कहना है कि मुझे वर्दी उतरवाने की धमकी दी गई जिसपर मैंने कहा कि आप मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। वीडियो को एडिट किया गया है।हीं इस संबंध में खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने कहा कि मामले की जांच के आदेश सदर पुलिस इंस्पेक्टर बासुकीनाथ झा को दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here