युवक के मुंह में सिम कार्ड, युवती की मांग में सिंदूर, हत्या या आत्महत्या…

0
415

पूर्वी चंपारण के सुगौली स्टेशन के पास एक पेड़ पर युवक व युवती के शव लटके मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक युवक के मुंह में सिमकार्ड मिला है तो वहीं युवती की मांग में सिंदूर भरा है।

पूर्वी चंपारण [जेएनएन]। सुगौली थाने के सेमरा स्टेशन के पास पेड़ से लटकते मिले शवों ने कई सवाल छोड़े हैं। मृतक युवक के मुंह में दो सिमकार्ड मिले हैं जबकि युवती की मांग में सिंदूर और हाथों में लहठी भरी है। दोनों का शव युवती की साड़ी से बंधा मिला है। ये सभी कुछ संदेह को जन्म दे रहा है।
पुलिस पता लगा रही है कि आखिर युवक के मुंह में सिमकार्ड कैसे आया? कैसे दोनों पेड़ पर चढ़े? घटनास्थल से मिले साक्ष्य के अनुसार, युवती की मांग में सिंदूर और हाथों में लहठी थी। इसका मतलब युवती विवाहित थी।
चर्चा गर्म है कि पहले ट्रेन से कटने की कोशिश की गई। जब कामयाबी नहीं मिली तो साथ मरने के लिए युवती की साड़ी का फंदा बना लिया। पहचान मिटाने के लिए दोनों सेलफोन के सिमकार्ड निकाल लिए। मरने से पहले युवक ने उसे मुंह में दबा लिया। दोनों के पास सेलफोन थे। पुलिस सिमकार्ड के स्वामित्व का पता लगा रही है।
युवक की पहचान कोटवा थाना क्षेत्र के टोनवा निवासी रूदल महतो के रूप हुई। पुलिस मृत युवक के गांव में जाकर जानकारी ले रही थी। पता चला कि वह कुंवारा था। वहीं, युवती के पश्चिम चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र को होने की बात कही जा रही है। दोनों घर से इतनी दूर कैसे पहुंचे। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है।
जमीन बनी मौत की वजह, छोटे भाई ने बड़े भाई को चाकू से गोद कर मार डाला
पुलिस उपाधीक्षक पंकज रावत ने कहा कि कई तथ्य सामने आए हैं। पहचान पुख्ता होने के बाद परिजनों से बात होगी। तब सच सामने आएगा। सेलफोन का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है।
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि वहां से मिले सेलफोन व सिमकार्ड के कॉल डिटेल के आधार पर युवती के सत्यापन में जुटी है। पुलिस ने कहा कि संभव है कि दोनों प्रेमी युगल हो और आत्महत्या की हो। इसकी जांच चल रही है। दोनों की उम्र 19-22 वर्ष के बीच है। घटनास्थल से बरामद सेलफोन के कॉल डिटेल से स्थिति साफ होगी। युवक की पहचान की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here