वर्दी के नशे में इंस्‍पेक्‍टर ने की ये करतूत, CCTV फुटेज से बैकफुट पर पुलिस

0
330

सड़क पर साइड नहीं मिला तो इंस्‍पेक्‍टर को गुस्‍सा आ गया। वे वर्दी के नशे में स्‍कूल में घुस मारपीट व गाली गलौज करने लगे। घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने पर अब पुलिस बैकफुट पर है।
नवादा । एक पुलिस अधिकारी की करतूत से एक बार फिर खाकी वर्दी शर्मसार हुई है। नवादा के नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार वर्दी के नशे में एक प्‍ले स्‍कूल में घुसकर महिला शिक्षकों व बच्‍चों के सामने स्‍कूल के वैन चालक को जमकर पीटा तथा गालियां दीं। साथ ही स्‍कूल प्रबंधक से भी दुर्व्‍यवहार किया। इस काम में पुलिस वाहन का चालक भी उनका सहायक रहा। घटना स्‍कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
एसपी विकास वर्मन ने शनिवार को बताया कि उन्‍होंने घटना का वीडियो देखा है। इसकी जांच शुरू कर दी गई है। उन्‍होंने बताया कि तत्‍काल प्रभाव से पुलिस वाहन के चालक को हटा दिया गया है। दूसरी ओर आरोपित थानाध्‍यक्ष ने ऐसी किसी घटना से ही इन्‍‍कार कर दिया है।
जानकारी के अनुसार नगर थानाध्‍यक्ष अंजनी कुमार सिंह नवादा के शैमरॉक चाइल्‍ड केयर स्‍कूल में घुसकर स्‍कूल वैन के चालक अरविंद कुमार से मारपीट करने लगे। पुलिस जीप का चालक अभिनंदन भी इसमें पीछे नहीं रहा। वे महिला शिक्षकों व बच्‍चों की परवाह किए बग्‍ौर भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए स्कूल के वैन चालक को पीटते रहे। स्कूल प्रबंधन ने बीच-बचाव किया, तब थानाध्यक्ष ने उनसे भी दुव्‍यर्वहार किया।
अजब-गजब: मरने के पहले दर्ज हुई मौत की FIR, उससे भी पहले हुआ पोस्‍टमॉर्टम
शैमरॉक चाइल्ड केयर स्कूल प्रबंधक रश्मि प्रिया ने बताया कि स्कूल की गली में पहले से एक गाड़ी घुसी हुई थी। पीछे से उनकी स्कूल वैन भी आ गई। इसी बीच नगर थानाध्यक्ष भी अपनी गाड़ी से गली में पहुंच गए। पुलिस जीप ने हॉर्न बजाकर आगे जाने का रास्ता मांगा। लेकिन, रास्ता संकीर्ण होने और आगे में एक और गाड़ी होने के चलते वैन को जगह नहीं मिल रही थी। बस इतनी सी मामूली बात पर थानाध्यक्ष का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने वहीं पर वैन चालक के साथ गाली-गलौज व मारपीट शुरु कर दी।
उन्‍होंने बताया कि जब चालक खुद को बचाते हुए स्कूल चला आया तो थानाध्यक्ष स्कूल में भी आ धमके। स्‍कूल प्रबंधक रश्मि प्रिया के अनुसार पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद है। स्‍कूल वैन चालक ने बताया कि पुलिस वाहन के चालक व थानाध्‍यक्ष ने उसके साथ मारपीट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.