सुनील देवधर का ट्वीट, ‘माणिक सरकार के घर से निकला था नरकंकाल, दबाया गया मामला’

0
139

अगरतला
त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का चेहरा और नॉर्थ ईस्ट में संघ के प्रचारक रहे सुनील देवधर ने चुनाव के बाद पूर्व सीएम माणिक सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट कर त्रिपुरा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव से कहा कि सभी मंत्रियों के क्वार्टर के सेप्टिक टैंक उनके आने से पहले साफ करवाए जाएं क्योंकि माणिक सरकार के क्वार्टर में सेप्टिक टैंक से एक नरकंकाल निकला था।
माना जा रहा है कि इस ट्वीट से देवधर का सीधा मकसद नरकंकाल के मुद्दे को फिर से उठाकर माणिक सरकार को घेरना है। त्रिपुरा बीजेपी प्रभारी सुनील देवधर ने शुक्रवार रात अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मैं त्रिपुरा के नए मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव से आग्रह करता हूं कि मंत्रियों के आवास में उनके जाने से पहले वहां के सेप्टिक टैंकों की सफाई करवा दें।’
देवधर ने अपने हैंडल से यह ट्वीट किया है।
उन्होंने आगे लिखा, ‘शायद आपको याद हो कि 4 जनवरी, 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के आवास में बने सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल मिला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया।’
सीताराम येचुरी और सुनील देवधर के बीच ट्वीट वार
अपने ट्वीट में ऐसे मामले का जिक्र कर देवधर ने जताया है कि सरकार बदलने के बाद भी वह लेफ्ट को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ने वाले हैं। कथित 13 साल पुराने मामले में सीएम के घर से शव मिला था। इस ट्वीट के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि नई बीजेपी सरकार फिर से मामले की जांच शुरू कर सकती है।
त्रिपुरा के ‘चाणक्य’ को अब तेलंगाना की जिम्मेदारी देने की तैयारी में बीजेपी
सीएम विप्लव देव की ओर से इसपर अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अब हर किसी को इस बात का इंतजार है कि देवधर के ट्वीट और अनुरोध के बाद वह मामले की जांच के आदेश देते हैं या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here