अशोक चौधरी का बड़ा बयान- कांग्रेस का अखिलेश को प्रत्याशी बनाना दुर्भाग्यपूर्ण

0
94

अशोक चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का अखिलेश सिंह को राज्‍यसभा प्रत्याशी बनाना दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई राजद की गोद में जाकर बैठ गई है।
बिहार कांग्रेस में हो सकती है बड़ी टूट, अशोक चौधरी के बाद इन विधायकों ने दिये संकेत
पटना । कांग्रेस छोड़ जदयू में आए पूर्व शिक्षा मंत्री एवं पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी ने अखिलेश सिंह को राज्यसभा के लिए प्रत्याशी बनाए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अखिलेश सिंह को प्रत्याशी बनाया है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे साबित होता है कि कांग्रेस की प्रदेश इकाई राजद की गोद में जाकर बैठ गई है। डॉ. चौधरी ने कहा कि हालांकि मैं अब कांग्रेस का हिस्सा नहीं हूं, और मुझे कांग्रेस के प्रत्याशी पर कुछ बोलना नहीं चाहिए, परन्तु सही बात कहने में मुझे झिझक भी नहीं है।
|रविवार को संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि 20 मार्च को वह श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में ‘समृद्ध बिहार, विकासशील बिहार एवं युवाओं की भूमिका’ विषय पर एक कार्यक्रम आयोजित करेंगे, जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार करेंगे। उन्होंने कहा कि जाति व्यवस्था से युवाओं को पूरी तरह मुक्त करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।
कार्यक्रम के बाद इसे एक अभियान के रूप में चलाया जाएगा। संवाददाता सम्मेलन में डॉ. चौधरी के समक्ष कांग्रेस के कई नेताओं ने जदयू की सदस्यता भी ग्रहण की। इनमें वैशाली के कुमार प्रिंस, औरंगाबाद के रविरंजन कुमार, गोपालगंज में प्रदुमन राय, सिवान से अंकु तिवारी, बांका के रविशंकर कुमार आदि शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here