कोलकाता : शमी व उनकी पत्नी के बीच विवाद सुलझाने की कोशिश

0
283

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच लगातार उलझते रिश्तों के सुलझने के संकेत मिलने लगे हैं. सूत्रों के मुताबिक, मोहम्मद शमी के परिवार के कुछ सदस्य रविवार दोपहर को कोलकाता पहुंचे. सोमवार को शमी के परिवार के कुछ सदस्य हसीन जहां से मिल सकते हैं.
बताया जा रहा है कि खुद शमी भी सोमवार को कोलकाता आ सकते हैं. सोमवार को उनके परिवार के सदस्यों के हसीन जहां से मिलने के बाद बात बन गयी तो शमी भी पत्नी से मिल सकते हैं. दोनों ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि अब भी उन्हें एक-दूसरे की जरूरत है.
दोनों इस विवाद को बातचीत के जरिये सुलझाना चाहते हैं. रविवार को हसीन ने संवाददाता सम्मेलन में संकेत दिया कि अगर उन्हें शमी के सुधरने का पुख्ता विश्वास हुआ तो वह उन्हें दूसरा मौका दे सकती हैं.
वहीं शमी ने भी अपनी बातों में यह जाहिर किया कि उन्हें हसीन की जरूरत है. वह अपनी बेटी और पत्नी को फिर से साथ लेकर नयी जिंदगी की शुरुआत कर सकते हैं. अटकलें लगायी जा रही हैं कि इसी के कारण शमी के परिवार के कुछ सदस्य रविवार को कोलकाता पहुंचे. वह एक होटल में ठहरे हैं, जबकि हसीन अपने पति शमी के प्रिंस अनवर शाह रोड स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में रहती हैं.
गौरतलब है कि हसीन ने पति के खिलाफ बेवफाई और घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज करायी है. उन्होंने आरोप लगाया है कि शमी के दूसरी महिलाओं से संबंध हैं. उन्होंने शमी पर एक पाकिस्तानी लड़की से रुपये लेने का भी आरोप लगाया है.
वहीं जादवपुर थाने में दर्ज मामले की जांच के सिलसिले में कोलकाता पुलिस जल्द उत्तर प्रदेश में स्थित मोहम्मद शमी के घर जायेगी. कोलकाता पुलिस की तरफ से इसकी तैयारी पूरी कर ली गयी है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि शमी के घर जाकर परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ कर यह पता लगाया जायेगा कि हसीन जहां ने पारिवारिक अत्याचार का जो आरोप लगाया है, उस पर परिवार के सदस्यों की क्या राय है.
मैंने परिवार बचाने की कोशिश की : हसीन
कोलकाता. भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर आरोप लगाने और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद पत्नी हसीन जहां ने कहा है कि उन्होंने अपना परिवार बचाने की कोशिश की थी. उन्होंने यह स्वीकार कर लिया था कि शमी दोषी है लेकिन जब गाड़ी में छिपा हुआ फोन मिला और चैट देखा तो वह फिर रुक न सकी.
कई बार शमी को समझाने की कोशिश की. पकड़े जाने पर भी उसने बचकर निकलने की कोशिश की. रविवार को संवाददाताओं से बातचीत में हसीन जहां ने कहा कि वह अपनी शिकायत वापस नहीं लेंगी लेकिन शमी को सुधरने का एक और मौका देना चाहती हैं. हसीन जहां के मुताबिक शमी ने एकबार भी उन्हें फोन नहीं किया. मीडियाके सामने वह झूठ बोल रहे हैं कि फोन किया है. अभी वह शिकायत वापस ले लेती हैं तो लोग उन्हें ही गलत समझेंगे या झूठा कहेंगे.
इधर, शमी के वकील के मुताबिक वह परिवार को बचाने की बात कह रहे हैं. उनका कहना है कि कोई भी नहीं चाहता कि यह परिवार टूट जाये. दूसरी ओर हसीन जहां द्वारा पेश किये गये ऑडियो वॉयस पर शमी का कहना है कि जरूरत पड़ने पर ऑडियो वॉयस की जांच लैब में की जाये. हसीन का इस बाबत कहना है कि वह शमी को अरसे से जानती हैं.
वह भ्रम फैला रहे हैं. सोशल मीडिया में उसके कारनामों की तस्वीर पोस्ट करने के बाद वह डर गया है. यदि उन्हें शमी का मोबाइल नहीं मिलता तो अबतक शमी उत्तर प्रदेश चले गये होते और उन्हें तलाक दे दिये होते. लेकिन अभी भी शमी वापस आकर अपनी गलती मानते हैं तो वह सोचने के लिए तैयार हैं. शमी ने मीडिया के सामने कहा कि है अगर ये मुद्दा बातचीत से हल हो जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता. आपसी तालमेल से इस मुद्दे को सुलझाना ही उन दोनों और हमारी बेटी के लिए सही रहेगा. उन्हें इसके लिए कोलकाता जाना पड़ेगा तो वह इसके लिए भी तैयार हैं और उन्हें हसीन जहां कहीं भी बुलाएंगी तो वह बातचीत करने के लिए वहां मौजूद रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.