October के लिए तो बनिता फाइनल थीं मगर पहली च्वाइस नहीं थे वरुण धवन, शूजित ने खोला राज

0
73

वरुण ने इस दौरान राज़ खोला कि पूरी फिल्म की कास्टिंग हो गई थी इसके बाद जाकर उनकी कास्टिंग सबसे लास्ट में हुई है और उनके लिए खुशी का ठिकाना नहीं था।
अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शूजित सरकार की फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म में वरुण धवन एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म से पहली बार नयी अभिनेत्री बनिता संधू लांच हो रही हैं। कम लोगों को ही यह जानकारी होगी कि इस फिल्म के लिए वरुण धवन फर्स्ट च्वाइस नहीं थे। यह बात खुद शूजित सरकार ने स्वीकारी है।
शूजित से फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान जब जागरण डॉट कॉम ने यह सवाल पूछा कि क्या इस फिल्म के लिए बनिता और वरुण ही पहली पसंद थे। तो शूजित ने यह राज खोला कि बनिता तो पहली च्वाइस थीं, चूंकि उन्हें इस फिल्म के लिए नए चेहरे की ही तलाश थी। क्योंकि इस फिल्म की कहानी में जो उन्हें मासूमियत और ऑनेस्टी चाहिए थी, वह उन्हें किसी नए चेहरे में ही मिल सकती थी।
सुपरस्टार राजेश खन्ना और अमिताभ की फिल्म आनंद ने 47 सालों का सफर किया पूरा
इरफ़ान खान की सेहत को लेकर ये है Piku डायरेक्टर शूजित सरकार की राय
खास बात यह है कि शूजित ने यह भी राज खोला कि ऐसा नहीं हैं कि वरुण उनकी पहली पसंद थे, बल्कि वरुण तो कहीं से उनके जेहन में भी नहीं थे। वह तो पूरे देश भर में इस किरदार के लिए ऑडिशन भी ले रहे थे। लेकिन एक दिन अचानक वरुण उनसे मिलने आये और वह बिल्कुल सामान्य रूप में थे। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था।न ही उन्होंने किसी भी तरह का भारी-भरकम सूट बूट पहना था। तो बातों-बातों में शूजित को लगा कि वह उनके उनका किरदार मिल गया और फिर उन्होंने वरुण को दो लाइन्स पढ़ने को दी। वरुण की तस्वीर ली और फिर निर्माता रौनी और राइटर जूही को भेजी।
वरुण ने इस दौरान राज़ खोला कि पूरी फिल्म की कास्टिंग हो गई थी इसके बाद जाकर उनकी कास्टिंग सबसे लास्ट में हुई है और उनके लिए खुशी का ठिकाना नहीं था। चूंकि वह शूजित के साथ हमेशा से काम करना चाहते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here