जया बच्चन पर विवादित बयान : माफी मांगने के सवाल पर नरेश अग्रवाल ने कहा- खेद शब्द का आप मतलब समझते हैं

0
165

नई दिल्ली: सोमवार को सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल को जय बच्चन पर दिए गए बयान पर खेद जताया है. उन्होंने कहा, ‘अगर मेरी किसी बात से ठेस पहुंची है तो मैं खेद व्यक्त करता हूं. लेकिन जब उनसे माफी मांगने के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मीडिया से कहा, ‘ खेद शब्द का मतलब आप समझते हैं’. गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद नरेश अग्रवाल ने कहा था कि सपा में फिल्म में काम करने वाली से मेरी हैसियत तय कर दी गई. उनके नाम पर हमारा टिकट काट दिया गया, इसको मैं उचित नहीं समझता. दरअसल समाजवादी पार्टी ने इस बार उनकी जगह जय बच्चन को राज्यसभा का टिकट दिया है, इसी नाराज होकर उन्होंने सपा छोड़ा है. लेकिन उनके इस बयान के बाद की सोशल मीडिया पर कोई खूब आलोचना की गई.
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विवटर अग्रवाल को नसीहत देते हुए कहा कि उनका बीजेपी में स्वागत है लेकिन जया बच्चन पर की गई टिप्पणी अस्वीकार्य है. वहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने और बंगाल में बीजेपी की नेता रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान की आलोचना की थी. आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल विवादित बयानों और पाला बदलने के मामले में मशहूर हैं. ईरानी ने कहा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए.
अपने 38 साल के करियर में नरेश अग्रवाल 4 बार पार्टी बदल चुके हैं. एक बार तो उन्होंने अपनी पार्टी भी बनाई थी. इतना ही नहीं प्रधानमंत्री मोदी पर भी 2014 के चुनाव में उन्होंने कई विवादित बयान दिए थे. उन्होंने कहा था एक चाय बेचने वाला कभी भी देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है. अग्रवाल ने कहा था एक चाय के दुकान से उठने वाला नज़रिया कभी राष्ट्रीय स्तर का नहीं हो सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here