बिहार: कैमरे में कैद हुआ घूसखोर ASI, ‘खर्चा-पानी’ मांगने का VIDEO VIRAL

0
152

बिहार के गोपालगंज में एक ASI का घूस (रिश्‍वत) लेता वीडियो वायरल हुआ है। ASI थाना से क्लियरेंस सर्टिफिकेट देने के बदले रुपये की मांग करता दिख रहा है। मामला जानने के लिए पढ़ें खबर।
गोपालगंज । बिहार में पुलिस महकमा फिर शर्मसार हुआ है। ताजा मामला एक एएसआइ की घूसखोरी का है। गोपालगंज के भोर थाना की इस घटना को किसी ने कैमरे में कैद कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। घटना का एसपी ने संज्ञान लिया है। उन्‍होंने तत्‍काल प्रभाव से आरोपित पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है।
पांच सै रुपये लेकर किया काम
वायरल वीडियो में भोरे थाना का एएसआइ राजभरत प्रसाद एक महिला से पांच सौ रुपये लेकर उसका काम करता दिख रहा है। पहले कम रकम देने पर वह महिला को झिड़कता भी है। वीडियो में वह ‘खर्चा-पानी’ के नाम पर रुपये की मांग करता है।
क्लियरेंस सर्टिफिकेट के लिए ली घूस
मामला खाड़ी देश जाने के लिए महिला के बेटे के पुलिस क्लियरेंस से जुड़ा है। नियमानुसार विदेश जाने के लिए थाना स्‍तर पर क्लियरेंस सर्टिफिकेट लेना अनिवार्य है। भोरे थाना क्षेत्र के एक युवक को खाड़ी देश में नौकरी के लिए थाना से क्लियरेंस सर्टिफिकेट चाहिए था। एएसआइ ने इसी के बदले घूस की मांग की थी, जिसका वीडियो वायरल हो गया है।
बिहार में फिर हुआ खाकी पर हमला, ASI को सरेशाम पीटा, घायल
एसपी ने दिया निलंबन का आदेश
हम इस वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करते। हम केवल यह बताना चाहते हैं कि भोरे थाना के एएसआइ राजभरत प्रसाद से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस बाबत उउसआइ से खुद को बेकसूर बताया है तो जिला के एससपी रवि रंजन ने जांच कर आरोपित एएसआइ के निलंबन का आदेश दे दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here