‘हश एग्रीमेंट’ तोड़ ट्रंप के साथ संबंधों पर खुलकर बोलना चाहती है यह पॉर्न स्‍टार

0
111

वाशिंगटन : अमेरिकी पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अटॉर्नी से लिए 130,000 डॉलर को लौटाने की पेशकश की है, जिसे उन्हें कथित तौर पर ट्रंप के साथ अपने संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए (हश एग्रीमेंट) दिया गया था। स्टॉर्मी का कहना है कि वह इस धन को लौटाकर इस कथित ‘हश एग्रीमेंट’ से मुक्त होकर अपनी बात खुलकर कहना चाहती हैं। पॉर्न स्‍टार ने पिछले दिनों ट्रंप के खिलाफ एक याचिका दायर कर मुंह बंद रखने के लिए डराने-धमकाने का आरोप भी लगाया था।
ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने पिछले महीने कहा था कि उन्‍होंने खुद अपनी जेब से पॉर्न स्‍टार को 130,000 डॉलर दिए थे। अधिवक्ता ने हालांकि यह भी कहा कि इस लेनदेन में न तो ट्रंप के संगठन और न ही उनका चुनाव प्रचार अभियान शामिल था। बताया जाता है कि यह रकम उन्‍होंने स्‍टॉर्मी को ट्रंप के साथ अपने कथित यौन संबंधों पर चुप्पी साधने के लिए दी थी। हालांकि कोहेन और व्हाइट हाउस, दोनों ने ट्रंप और क्लिफोर्ड के बीच किसी भी यौन संबंध की बात से इनकार किया है।
क्लिफोर्ड के अटॉर्नी माइकल एवेनाट्टी ने सोमवार को कोहेन को एक पत्र भेजा और शुक्रवार तक राष्ट्रपति द्वारा प्राधिकृत खाते में 130,000 डॉलर डालने की पेशकश की। उन्होंने लिखा कि इसके बाद क्लिफोर्ड, ट्रंप और कोहेन की कंपनी के बीच मामले को निपटाने के लिए हुआ समझौता पूरी तरह से रद्द हो जाएगा और क्लिफोर्ड को ट्रंप के साथ अपने संबंधों के बारे में बिना किसी डर के सार्वजनिक रूप से बोलने की अनुमति होगी और वह राष्ट्रपति से संबंधित किसी भी टेक्स्ट संदेश, फोटो या वीडियो को प्रकाशित कर सकेंगी, जो उनके पास हो सकते हैं।
स्‍टॉर्मी ने पिछले दिनों कैलिफोर्निया की प्रांतीय अदालत में एक याचिका दायर करते हुए आरोप लगाया था कि ट्रंप के वकील ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति के साथ अपने कथित शारीरिक संबंधों को सार्वजनिक नहीं करने के लिए 2016 में उन्हें एक दस्तावेज पर दस्तखत करने के लिए बाध्य किया था। कुल 28 पन्नों की याचिका में आरोप लगाया गया कि ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने उन्हें एक लाख 30 हजार डॉलर दिए थे, ताकि वह ट्रंप के साथ अपने यौन संबंधों को सार्वजनिक नहीं करें। इसमें दावा किया गया है कि स्‍टॉर्मी और ट्रंप के बीच नजदीकी संबंधों की शुरुआत लेक तहोए में वर्ष 2006 की गर्मियों में हुई थी और यह संबंध 2007 तक चला था।
स्‍टॉर्मी का असली नाम स्‍टेफनी ग्रेगरी क्लिफोर्ड है। उन्‍होंने 2011 में ‘इन टच’ पत्रिका को दिए एक साक्षात्‍कार में ट्रंप के साथ करीब एक साल तक चले अपने अफेयर और सेक्‍स संबंधों का खुलासा किया था। पोर्न स्‍टार ने ‘इनसाइड एडिशन’ को दिए एक साक्षात्‍कार में भी ट्रंप से अपने संबंधों को लेकर पूछे गए सवालों के जवाब बेहद रहस्‍यभरी मुस्‍कान के साथ दिए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here