अररिया : आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा सांसद ने कहा- धीरे-धीरे ‘पाकिस्तान’ बन जायेगा पूर्व बिहार

0
136

पटना : बिहार में उपचुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपा का हमला जारी है. अररिया संसदीय सीट से सरफराज आलम के निर्वाचित होने के बाद अब भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने सरकार पर निष्क्रिय होने का आरोप लगाया है. गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि लंबे समय से इस मुद्दे को उठाना है कि किशनगंज, कटिहार और अररिया (सभी बिहार में) धीरे-धीरे पाकिस्तान में बदल रहे हैं लेकिन सरकार की निष्क्रियता, सोच और वोट बैंक-राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ले जाया है: भाजपा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा कि लंबे समय से यह मुद्दा उठता रहा है कि सरकार की निष्क्रियता के कारण पूर्व बिहार के किशनगंज, कटिहार और अररिया धीरे-धीरे पाकिस्तान बनता जा रहा है. यह सोचनीय विषय है कि वोट बैंक की राजनीति ने बिहार को विनाश के कगार पर ला दिया है.

गिरिराज सिंह और नित्यानंद भी उठा चुके हैं आवाज

अररिया उपचुनाव में राजद प्रत्याशी सरफराज आलम के निर्वाचित होने पर भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि अररिया बिहार का सीमावर्ती इलाका है. यह नेपाल और बंगाल से जुड़ा है. अररिया संसदीय सीट से सरफराज की जीत ने कट्टरपंथी विचारधारा को जन्म दिया है. साथ ही उन्होंने कहा था कि अररिया में कट्टरपंथी विचारधारा की जीत बिहार के लिए ही खतरा नहीं है, बल्कि देश के लिए भी खतरा है. उन्होंने अररिया को आतंकवादियों का गढ़ बनने के प्रति आशंका जतायी है. वहीं, उपचुनाव में प्रचार के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी कहा था कि अगर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पार्टी का उम्मीदवार जीतता हैं, तो अररिया आतंकवादी समूह आईएसआईएस के लिए सुरक्षित स्थान बन जायेगा.

सरफराज की जीत के बाद लगे थे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ के नारे

राजद प्रत्याशी सरफराज आलम की जीत के बाद समर्थकों और प्रशंसकों का जश्न मनाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’, ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ के नारे लगाते हुए समर्थक दिख रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद अररिया से भाजपा प्रत्याशी रहे प्रदीप कुमार सिंह ने वीडियो को सरफराज आलम के घर के पास का बताते हुए कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए और जो दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. घटना को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर चुकी है.

इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष ने स्वलिखित बयान पर तीन लोगों आदिब रेजा उर्फ सूमी, सुल्तान आजमी उर्फ वली साकिन और शहजाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अपने आवेदन में थानाध्यक्ष दीपांकर श्रीज्ञान ने कहा है कि गुरुवार को सरकारी मोबाइल पर एक वीडियो वायरल होते हुए आया. वीडियो देखने पर पाया गया कि कुछ अज्ञात युवकों द्वारा आपत्तिजनक नारा लगाया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहे स्थल का सत्यापन किया गया है. यह स्थल नवनिर्वाचित सांसद सरफराज आलम के इस्लामनगर के घर के सामने उत्तर तरफ का है. वायरल वीडियो की स्थानीय ग्रामीणों से पहचान कराये जाने के बाद तीनों नामजदों की पुष्टि हुई. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here