बेंगलुरुः फ्लाइट में यात्रा कर रही महिला की पर्स से गायिका ने चुराए रुपये, गिरफ्तार

0
200

बेंगलुरु
केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने बंगाली सिनेमा की सिंगर मुनमुन हुसेन बरुआ को गिरफ्तार किया है। कोलकाता की रहने वालीं 30 वर्षीय मुनमुन पर आरोप है कि उन्होंने केम्पेगोडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर (केआईए) सामान स्क्रीनिंग के दौरान एक दूसरी यात्री के हैंडबैग से 24,500 रुपये चुराए।शनिवार को चित्रा भवानी बेंगलुरु + से मुंबई जाने के लिए इंडिगो फ्लाइट से यात्रा कर रही थीं। चित्रा मुंबई में उतरी और उन्होंने सीआईएसएफ को शिकायत की थी कि उनके बैग से 24,500 रुपये चोरी हो गए हैं।मुनमुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज
शिकायत मिलते ही सीआईएसएफ के अधिकारियों ने तत्काल अलर्ट जारी किया। सीआईएसएफ + के इंस्पेक्टर रवींद्र जे ने जब एयरपोर्ट के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया तो एक महिला सामान की स्क्रीनिंग के दौरान चित्रा के हैंडबैग से रुपये चुराती नजर आई। बाद में चोरी करने वाली उस महिला की पहचान बंगाली सिंगर मुनमुन हुसेन बरुआ के रूप में हुई।सीएसआईएफ के अधिकारियों ने पड़ताल की तो पता चला कि मुनमुन उसी दिन बेंगलुरु से हैदराबाद एयर एशिया की फ्लाइट + से यात्रा कर रही थीं। उनकी वापसी का टिकट बेंगलुरु से सोमवार का था। सोमवार को जैसे ही मुनमुन एयरपोर्ट पर उतरीं उन्हें गिरफ्तार करके केआईए पुलिस को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि सीआईएसएफ अधिकारियों की तरफ से मुनमुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सबूत में सीसीटीवी फुटेज दिए गए हैं।
चोरी की भी बात मानी
पुलिस का दावा है कि पूछताछ में मुनमुन ने अपराध स्वीकार कर लिया है। मुनमुन ने माफी मांगते हुए कहा कि उन्होंने पहली बार ऐसा किया है और आगे से वह कभी कोई अपराध नहीं करेंगी। पुलिस ने मुनमुन को कोर्ट के सामने पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मुनमुन बड़े शहरों में होने वाले आयोजनों में गाती हैं। वह पति से अलग उनके माता-पिता और बेटे के साथ कोलकाता + में रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.