उर्मिला मातोंडकर 9 साल बाद इरफान खान के साथ करेंगी कमबैक, निभाएंगी ये रोल

0
125

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर है ऐसे में उन्हें फिर से पर्दे पर देखने वाले फैंस के लिए अच्छी खबर है. उर्मिला इरफान खान के साथ फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के जरिए वापसी करती नजर आने वाली है. इस फिल्म में उर्मिला एक स्पेशल नंबर करती दिखाई देंगी. इस बात की जानकारी फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर के दी गई है.
उर्मिला बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं जिन्हें फैंस पर्दे पर फिर से देखना चाहते हैं. बता दें कि उर्मिला ने साल 3 मार्च 2016 को उर्मिला मातोंडकर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड मोहसिन अख्तर से शादी कर ली थी. जिसके पहले से ही उर्मिला ने पर्दे से दूरियां बना ली थीं. उर्मिला स्टार पार्टीज और अवार्ड फंक्शंस में भी बेहद कम ही नजर आईं हैं.
हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है साथ ही पति नोहसिन के साथ भी उर्मिला मे काफी सारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती है. उर्मिला की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं साथ ही कमेंट बॉक् में अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को पर्दे पर देखने की ख्वाहिश भी जाहिर करते हैं.
बता दें कि, फिल्म ‘ब्लैकमेल’ पति-पत्नी की कहानी है. फिल्म में इरफान खान की पत्नी का किरदार कृति कुल्हारी निभाती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे सोशल मीडिया परक काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here