जैकलीन के ‘एक दो तीन’ गाने पर भड़के ‘तेजाब’ डायरेक्‍टर, लीगल एक्‍शन लेंगे

0
80

माधुरी दीक्षित के मशहूर फिल्‍म ‘तेजाब’ का सुपरहिट गाने ‘एक दो तीन’ को जैकलीन फर्नांडीज के साथ फिर रीक्रेट‍ किया गया है. सभी यह जानने के लिए उत्सुक थे कि ये गाना क्या माधुरी दीक्षित के सदाबहार गाने के सामने ठहर पायेगा. हाल ही में गाना रिलीज हुआ लेकिन इस गाने को नापसंद करनेवालों की बाढ़ सी आ गई. अब इस गाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है.
फिल्‍म तेजाब के निर्देशक एन चंद्रा और ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान ‘बागी 2’ के इस नये गाने से नाखुश हैं. एन चंद्रा ने इसे लेकर कार्रवाई करने की चेतावनी दे दी है. निर्देशक ने आपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि उन्‍होंने कभी नहीं सोचा था कि इस गाने का ऐसा हश्र होगा.
उन्‍होंने आगे कहा, जैकलिन फर्नांडिस, माधुरी दीक्षित के गाने को कर रही हैं. ये तो ऐसा ही हुआ जैसे सेन्ट्रल पार्क को बोटेनिकल गार्डन में तब्दील कर दिया गया हो. माधुरी दीक्षित के गाने में ग्रेस था, मासूमियत थी लेकिन इसमें ऐसी कोई बात नजर नहीं आ रही है.
एन चंद्रा ने बताया कि ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान भी नये वाले गाने को देखकर निराश हैं. कहा जा रहा है कि सरोज खान ने जा कर बताया था कि जैकलीन ने इस नए वर्जन को शूट किया है. क्या आपने देखा है कि उन्होंने आपके ‘एक दो तीन’ गाने के साथ क्या किया है.
बता दें कि ‘बागी 2’ में जैकलीन फर्नांडीज ने एक दो तीन गाने पर परफॉर्म‍ किया है. इस गाने को सिंगर श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. इस बार गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लीड रोल में हैं. यह फिल्‍म 30 मार्च को रिलीज होनेवाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here