टेबल टेनिस चैंपियन सौम्यजीत घोष पर लगा 18 साल की लड़की से रेप का आरोप, FIR दर्ज

0
141

भारत के टैलेंटेड टेबल टेनिस खिलाड़ी और अर्जुन अवॉर्ड विजेता सौम्यजीत घोष मुश्किलों में फंस गए हैं. सौम्यजीत पर 18 साल की लड़की ने रेप का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज हो गई है. कोलकाता के बाहरी इलाके बारासात पुलिस थाने में सौम्यजीत के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. बंगाली अखबार एबेला की खबरों की मानें तो सौम्यजीत ने लड़की से शादी का वादा किया था लेकिन अब उन्होंने इससे इनकार कर दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ रेप केस दर्ज हो गया.
रिपोर्ट की मानें तो भारत के सबसे युवा टेबल टेनिस चैंपियन की आरोप लगाने वाली लड़की से पहली बार संपर्क सोशल मीडिया पर साल 2014 में हुआ था. उसके बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. लड़की ने आगे आरोप लगाया कि ये दोनों कोलकाता और सिलिगुड़ी में सौम्यजीत घोष के फ्लैट पर मिले. लड़की ने घोष पर ये भी आरोप लगाया कि वो प्रेग्नेंट भी हुई और उसके बाद उनका जबरन गर्भपात कराया.
बंगाली अखबार की मानें तो सौम्यजीत घोष और वो लड़की उत्तरी बंगाल के एक मंदिर में शादी भी रचा चुके हैं. हालांकि सौम्यजीत का इस मामले पर अबतक कोई बयान नहीं आया है. बारासात के एसपी अभिजीत बनर्जी ने बयान दिया, ‘हमें टेबल टेनिस प्लेयर सौम्यजीत घोष के खिलाफ शिकायत मिली है और हमने जांच भी शुरू कर दी है.’
आपको बता दें सौम्यजीत घोष सबसे कम उम्र में ओलंपिक्स के लिए क्वालीफाई करने का रिकॉर्ड बना चुके हैं. वो लंदन और रियो ओलंपिक्स में भारत के लिए खेल चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने महज 19 बरस की उम्र में ही नेशनल चैंपियनशिप जीतने का रिकॉर्ड भी बनाया है. साल 2016 में सौम्यजीत को अर्जुन अवॉर्ड भी मिला था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here