प्रीति जिंटा को मिली फिल्म तो आमिर खान के सामने रोने लगी थीं रानी मुखर्जी

0
112

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से फिल्म जगत में कदम रखा था। रानी मुखर्जी के दमदार अभिनय के कारण फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। जिसके बाद रानी ने आमिर खान स्टारर फिल्म ‘गुलाम’ की, लेकिन करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से रानी को अलग पहचान दी। हालांकि करण जौहर की वजह से रानी एक बार फूट-फूट कर रो चुकी हैं और वह भी अभिनेता आमिर खान के सामने। इस बात का खुलासा खुद रानी मुखर्जी ने किया है।
दरअसल हुआ कुछ यूं कि फिल्म की सफलता के साथ ही फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के निर्माता करण जौहर और रानी मुखर्जी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। करण से अच्छी बॉन्डिंग होने के कारण रानी ने करण की कई फिल्मों में भी काम किया। हालांकि करण ने जब फिल्म ‘कल हो न हो’ के लिए एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को साइन किया तो रानी मुखर्जी इतनी हर्ट हुई कि वह आमिर खान के सामने ही रोने लगी थीं। रानी करण के फिल्म में प्रीति को साइन करने की वजह से नहीं रोई थीं। रानी करण जौहर के शो कॉफी विद करण के पहले सीजन का हिस्सा बनीं थी।
शो में रानी ने बताया, ”ईमानदारी से कहूं तो जब मुझे पहली बार इस बारे में पता चला कि मुझे फिल्म के बारे में पता ही नहीं है तो मुझे बहुत दुख हुआ। मैं तुम्हारे बेहद करीब हूं, इसलिए मुझे लगता है कि यदि तुम कोई फिल्म बनाओगे तो पहले मुझसे बातचीत करोगे। हालांकि मुझे तुमने नहीं बताया यह बात मुझे किसी और से पता चली। मुझे उस समय लगा कि क्यों करण नहीं आए और मुझे नहीं बताया। हमारे बीच अच्छी दोस्ती है इसलिए मुझे बुरा लगा और मैं आमिर खान के सामने ही रोने लगी। मुझे पता है कि यह बात तुम्हें नहीं पता और मैं तुम्हारे शो में ही बता रही।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here