टाइगर श्रॉफ ने ‘बागी 2’ में कैसे की एक्शन सीन्स की शूटिंग, यहां देखें

0
140

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बागी 2’ धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस की वजह से चर्चा में हैं. कल फिल्म का एक मेकिंग वीडियो जारी किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि इस फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग कैसे हुई है. इसके साथ ही इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ये बताते नज़र आ रहे हैं कि इस फिल्म की शूटिंग में उन्हें कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. इसमें कैमरे के सामने टाइगर ‘वन मैन आर्मी’ के रूप में नजर आ रहे हैं.टाइगर ने इस वीडियो में बताया है कि उन्होंने इस फिल्म की तैयारी के लिए कई तरह के मार्शल आर्ट और जिमनास्टिक की वर्कशॉप अटेंड की. कैसे सारे सीन्स को परफेक्टली कर लें इसके लिए फाइट मास्टर्स से ट्रेनिंग ली और हथियारों को कैसे चलाया जाय इसकी भी ट्रेनिंग ली.
आपको बता दें कि इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने बताया है कि दर्शकों ने ट्रेलर में जो एक्शन देखा है वह फिल्म का मात्र 25 फीसदी है. फिल्म में और भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा.इससे पहले भी एक मेकिंग वीडियो जारी हो चुका है जिसमें टाइगर ने अपने डर के बारे में बताया है. टाइगर ने बताया, “एक्शन सीन के दौरान बहुत सारे विस्फोट किए जा रहे थे और आप जानते थे कि आपको गोलियों के बीच मे से भाग कर जाना है, यह सब काफी डरावना था.”
इसमें टाइगर के साथ उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं. ‘बागी 2’ साल 2014 में की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here