कैसा है कपिल का नया शो? सिद्धू, बंपर, चंदन की तिकड़ी में कितना है दम

0
152

लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा का नया शो 25 मार्च रात 8 बजे ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के नाम के साथ दस्तक दे चुका है. कपिल के शो को कॉमेडी शो कहना सही नहीं होगा क्योंकि इस बार ये गेम शो के फ्लेवर में सामने आया है. शो में एनर्जी लाने के लिए पुराने किरदारों के साथ नए किरदार भी नजर आ रहे हैं. जानिए कैसा है पूरा शो…
शो में प्रोग्राम के होस्ट कपि‍ल नए तड़के के साथ अपने शो को प्रेजेंट कर रहे हैं. कपि‍ल देखने में पहले से फिट लग रहे हैं लेकिन उनके जोक्स वही पुराने हैं. शो में सबसे बेहतरीन चीज कपिल का सदाबहार अंदाज है. बतौर होस्ट कपिल हंसाने की कोश‍िश दर्शकों को गेम शो खिलाने के साथ कर रहे हैं. लेकिन शो में वो जोश नहीं दिखा, जिसका इंतजार दर्शक कर रहे थे. कपि‍ल ने शो में एंट्री सलमान खान के हिट नंबर स्वैग से स्वागत के साथ की, लेकिन सोशल मी‍डिया पर मिले रिस्पॉन्स के हिसाब से ये स्वैग दर्शकों को पसंद नहीं आया.
शो में इस बार भी कपिल का साथ देने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी हुई है. उनके पहले वाले पंच बरकरार हैं, जो जबरदस्त हैं. शो में सिद्धू अपनी कुर्सी लेकर पहुंचे. उनके आते ही शो में रौनक वापस आ गई. लेकिन शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से ठोंको ताली की गूंज थोड़ी फीकी नजर आई.
शो में इस बार टीवी और मराठी फिल्मों की एक्ट्रेस कपिल शर्मा का साथ देती नजर आईं. नेहा ने इसके पहले ‘मे आई कम इन मैडम शो’ में काफी लोकप्रियता हासिल की थी. नेहा को देखकर ये साफ पता चल रहा है कि शो में ग्लैमर लाने की कोश‍िश की जा रही है. लेकिन नेहा का होना सिमोन चक्रवर्ती की कमी का एहसास करा रहा है. नेहा ब्लैक ऑफ सोल्डर ड्रेस में नजर आईं. उनकी एंट्री के साथ कपिल ने ये पंच मारा कि अब हम असली लड़कियों के साथ काम करेंगे. नेहा का काम शो में दर्शकों को गेम के रूल्स बताना और उसे ऑर्गेनाइज करना है.कीकू शारदा अपने पुराने गेटअप बंपर के अंदाज में दिखाई दिए. उनकी बात का अंदाज और जोक्स पुराने अंदाज में नई ताजगी लाने की कोश‍िश में दिखे. बंपर की एंट्री होते ही फैंस काफी खुश दिखे. कपिल शर्मा और बंपर की गर्दन पर अटकी उनकी कॉमेडी पुरानी भले ही हो लेकिन मजेदार रही.शो में चंदन प्रभाकर चाय नहीं बेच रहे लेकिन पुराने गेटअप का टच लिए जरूर दिखे. अपने फम्बल और कॉमिक टाइमिंग से चंदन हमेशा शो का अहम हिस्सा रहे हैं.
शो का सेट इस बार बिल्कुल नया है, नई लाइटिंग और स्टेज बड़ा होने के साथ बेहतरीन सेट तैयार किया गया है. इस बार स्टेज पर बैठने के लिए कोई सोफा नहीं हैं. पूरे शो के दौरान खड़े होकर कप‍िल गेस्ट के साथ शो होस्ट कर रहे हैं. शो के पहले गेस्ट अजय देवगन थे, वो अपनी फिल्म रेड का प्रमोशन करने आए थे.
कॉमेडी से ज्यादा शो में गेम का पार्ट है. शो में ईनाम जीतने के लिए आपको आसान से सवालों का जवाब देना है.कई दर्शकों ने शो के दौरान फनी गेम खेलकर शो में ईनाम अपने नाम किए. वहीं लुधियाना के रहने वाले दो भाइयों ने बाजी मारकर डेटसन गो कार जीत ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here