अजय देवगन की फिल्म का 100 करोड़ तक पहुंचने के लिए संघर्ष जारी, कमाए इतने करोड़

0
138

नई दिल्ली: ‘रेड (Raid)’ का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है. अजय देवगन की फिल्म की कमाई दूसरे हफ्ते तक रफ्तार थोड़ी धीमी पड़ गई है. Raid को 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छूने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. ‘रेड’ ने दिन के अंदर 86.98 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 3.55, शनिवार को 5.71 करोड़, रविवार को 7.22 करोड़, सोमवार को 2.42, मंगलवार को 2.41 और बुधवार को 2.62 करोड़ रु. कमाए हैं. अजय देवगन की इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रु. तक पहुंचना आसान काम नहीं लग रहा है क्योंकि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए टाइगर श्रॉफ की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘बागी 2’ तैयार है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ‘रेड’ का सफर आसान नहीं रहने वाला है.
‘रेड’ का बजट लगभग 60-65 करोड़ रु. बताया जाता है. अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की फिल्म ने पहले दिन 10.04 करोड़ रु. की कमाई की थी. शनिवार को इसने 13.86 और रविवार को 17.11 करोड़ रु. का अच्छा कारोबार किया था. लेकिन उसके बाद से फिल्म की कमाई लगातार गिरावट दर्ज की गई है. हालांकि फिल्म को आलोचका और दर्शकों दोनों ने सराहा है.
बता दें, ‘रेड’ 1980 के दशक की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. अजय देवगन इन दिनों तरह-तरह के कैरेक्टर निभा रहे हैं. कभी वे ‘गोलमाल’ में हंसाते हुए नजर आते हैं तो कभी सरकारी अफसर बनकर भ्रष्टाचारियों की खबर भी लेते हैं. ‘रेड’ के डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता हैं और फिल्म 16 मार्च को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here