लालू ने तीसरे मोर्च को किया खारिज, कहा- कांग्रेस बिना कोई फ्रंट नहीं

0
152

नई दिल्ली
चारा घोटाले के मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए रांची से दिल्ली स्थित एम्स लाया गया है। रांची से दिल्ली के रास्ते पर ट्रेन में बातचीत करते हुए लालू ने कहा भी कि इस वक्त बीजेपी के खिलाफ एकजुट विपक्ष की जरूरत है। यही नहीं उन्होंने तीसरे मोर्चे की संभावना को एक तरह से खारिज करते हुए कांग्रेस के नेतृत्व में ही विपक्ष के एकजुट होने की बात कही। लालू ने कहा कि कांग्रेस के बिना कोई फ्रंट नहीं बन सकता।आरजेडी के मुखिया लालू यादव ने कहा कि मायावती और अखिलेश के साथ आने से खुशी हुई। लालू ने थर्ड फ्रंट को गैरजरूरी करार देते हुए कहा, ‘मैं थर्ड फ्रंट को कांग्रेस से अलग नहीं मानता। कांग्रेस जब विपक्ष में है तो फिर वही फ्रंट है।’ विपक्ष में नेतृत्व के सवाल को लेकर आरजेडी नेता ने कहा, ‘सबसे पहले लोग इकट्ठे तो हों फिर नेतृत्व की बात हो। हम लोग एक साथ हैं और सही दिशा में जा रहे हैं। बीजेपी ने विपक्ष के बंटवारे का फायदा उठाया है।’
राहुल के नेतृत्व पर बोले लालू, साथ बैठकर होगी बात
राहुल के नेतृत्व में गठजोड़ के सवाल पर कहा कि इस बारे में सभी लोग मिल बैठकर बात करेंगे। गठजोड़ के चलते बीजेपी वाले यूपी में ये हारे हैं। मध्य प्रदेश, राजस्थान में हारेंगे और कर्नाटक में भी ऐसे ही हालात हैं।
‘नीतीश की अब सरकार पर पकड़ नहीं’
बिहार के सीएम नीतीश कुमार की बाबत पूछने पर लालू ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार पर पकड़ नहीं है। नीतीश की कोई सरकार ही नहीं है। उनकी कोई पकड़ नहीं है, हालात बेकाबू हो गए हैं। पूरे राज्य में बीजेपी ने आग लगा रखी है। हर जगह दंगे और हिंसा के हालात हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here