मिल गया ‘कपिल शर्मा शो’ का मिसिंग कॉमेडियन, पोस्ट कर बताई ये बात

0
209

‘द कपिल शर्मा शो’ और ‘कॉमेडी क्लासेज’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर सिद्धार्थ सागर लापता थे. सिद्धार्थ के अचानक यूं लापता होने से उनके साथी काफी हैरान रहे. कलर्स के पॉपुलर शो ‘कॉमेडी क्लासेज’ में सेल्फी मौसी का किरदार निभाने वाले सिद्धार्थ की कई दिन से कोई खबर नहीं मिल रही थी. लेकिन अपने गायब होने की खबर वायरल होने के बाद सिद्धार्थ ने खुद सामने आकर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने जगह का खुलासा तो नहीं किया. लेकिन बताया कि वो लंबे समय से काफी मुश्किलों से गुजर रहे थे. मानसिक तौर पर उनका काफी शोषण हुआ.सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत की थी. इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कीं. जिस वजह से वह काफी परेशान और ट्रॉमा में थे. बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट मं तब आई जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की. उन्होंने लिखा, क्या आपको सिद्धार्थ सागर या सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है. वह चार महीनों से लापता है. उसे आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था. वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. प्लीज इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं.
हालांकि कुछ समय बाद सोमी ने यह पोस्ट डिलीट कर दी. वेबसाइट स्पॉट बॉय से बातचीत में सोमी ने बताया, सिद्धार्थ ठीक है और वह दो तीन दिन में मुझसे मिलेगा. इसके बाद सिद्धार्थ की मां ने बताया कि सिद्धार्थ को डेंगू हुआ है.
अफवाहें थीं कि सिद्धार्थ के पैरेंट्स अलग हो गए हैं. लेकिन सिद्धार्थ के पिता ने इस अफवाहों को गलत बताया. सिद्धार्थ के पिता ने स्वीकार किया कि उन्होंने बेटे को वश में करने के लिए कुछ कदम उठाए थे. इसलिए सिद्धार्थ पहुंच से बाहर हैं. अब इस पूरे मामले की असली कहानी तब ही सामने आएंगी जब सिद्धार्थ खुद आकर बताएंगे कि सच क्या है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here