सोशल मीडिया के ‘बादशाह’ बने करण जौहर, बोले- ‘सुखद एहसास है’

0
83

बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्म मेकर्स की बात की जाए और करण जौहर का नाम उसमें ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की बात करें, तो फिल्ममेकर्स की केटेगरी में करण जौहर टॉप पर हैं। हाल ही में उन्होंने बताया कि किस तरह वो सोशल मीडिया पर ट्रोल्स से अपना बचाव करते हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर करण को सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। उन्होंने मीडिया से कहा, ”ये बहुत सुखद एहसास है कि सोशल मीडिया पर मिलियन की संख्या में फॉलोअर्स हैं। इतना प्यार और निरपक्षता के साथ सराहना मिलना हमारे काम को बेहतर साबित करता है।”

उन्होंने आगे कहा, ”ट्रोल्स जरूर सोशल मीडिया के लिए जोखिम है। कभी-कभी तो बहुत ज्यादा नेगेटिविटी हो जाती है। शुरूआत में तो अपसेट हो जाता था, लेकिन अब मैंने एक कवच डेवलप कर लिया है। पहले कई बार मैं ट्रोल्स का जवाब भी दिया करता था, लेकिन मुझे एहसास हुआ कि ऐसा करके जो अकेला है, उसे और बढ़ावा दे रहा हूं।”

बता दें, बॉलीवुड के प्रसिद्ध प्रोड्यूसर और डायरेक्टर होने के अलावा करण ने फिल्मों में एक्टिंग भी की है। इन दिनों उनकी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग चल रही है, जिससे श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। उनके साथ फिल्म में ईशान खट्टर अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा करण ‘राज़ी’, ‘केसरी’ और ‘ब्रह्रास्त्र’ जैसा फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here