तेजप्रताप की शादी में खास मेहमान भी होंगे शामिल, जानिए क्या होगा कार्यक्रम

0
471

लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी की चर्चा की खबर मीडिया में आने के बाद आज खुद तेजप्रताप ने इसपर मुहर लगा दी। सगाई, शादी औऱ सभी रस्में पटना में ही होंगी।
पटना । लालू- राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप की अगले महीने की 12 तारीख को शादी होने जा रही है। तेजप्रताप की शादी की खबर तो मीडिया में गुरुवार को ही आ गयी थी लेकिन, लालू परिवार शुक्रवार को तेजप्रताप के शादी की आधिकारिक सूचना दे सकता है। एेसा अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं उनकी शादी का प्रोग्राम क्या होगा? ये भी लगभग तय है, एेसा मीडिया में आई खबरों में बताया जा रहा है।
दरअसल, तेजप्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होने वाली है। राबड़ी देवी खुद ऐश्वर्या को देखने गयी थीं और रिश्ता पक्का किया था। लेकिन, लालू परिवार ने तेजप्रताप की शादी के बारे में किसी को खबर तक नहीं होने दी।
हालांकि गुरुवार को चंद्रिका राय ने मीडिया को खुद इसकी जानकारी दी जिसके बाद शादी की खबर पक्की हो गई। वहीं अबतक लालू परिवार की तरफ से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है लेकिन तेजप्रताप ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि शादी ठीक हो गई है और इसमें सभी मेहमानों के साथ सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को भी बुलाया जाएगा।
शादी की बात पर शरमाए लालू के ‘कन्हैया’, कहा- जल्द मिलेगी खुशखबरी
ये होगा तेजप्रताप की शादी का कार्यक्रम
तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या की मंगनी की रस्म पटना के होटल मौर्या में 18 अप्रैल को होने की बात सामने आ रही है तो वहीं शादी पटना के वेटेनरी कॉलेज ग्राउंड में 12 मई को होगी। दोनों की शादी बिलकुल पारंपरिक तरीके से होगी। शादी की सभी रस्में जैसे मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड आवास से कराये जाने की बात कही जा रही है।
तेजप्रताप की शादी में इन खास लोगों को मिलेगा निमंत्रण
तेजप्रताप यादव की शादी को लेकर गेस्ट लिस्ट भी फाइनल होना शुरू हो गया है। उनकी शादी में पांच हजार से भी ज्यादा लोगों को आमंत्रण पत्र भेजा जा सकता है। इनमे वीआईपी गेस्ट से लेकर लालू प्रसाद के रिश्तेदार और तमाम जानने वाले शामिल होंगे।
शादी को ले चर्चा में रहे हैं लालू के ‘कन्हैया’ जानिए क्या कहा था….
वीआईपी अतिथियों में पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव और उत्तरप्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत अन्य गणमान्य लोगों को भी निमंत्रण पत्र भेजा जा सकता है।
लालू ने सबसे निभाई है रिश्तेदारी
बता दें कि राजनीतिक रिश्ता जो भी हो, लालू यादव जिसकी शादी का आमंत्रण मिले उस शादी में जरूर जाते हैं। लालू अपनी बेटियों की शादी भी राजनीतिक महकमे में की है जिसमें आम और खास लोग शामिल हुए थे। अब तो लालू के बड़े बेटे की शादी की बात है। लालू सभी गणमान्य लोगों को आमंत्रण भेजेंगे ही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.