भद्दे ट्वीट्स के बाद कपिल शर्मा ने एक्स-मैनेजनर और पत्रकार के खिलाफ कराया केस दर्ज

0
76

शुक्रवार को मीडिया और फिल्म जगत में तब खलबली मच गई जब अचानक कपिल शर्मा के ट्विटर हैंडल से भद्दे-भद्दे ट्वीट्स पोस्ट होने लगे। ये गालियां मीडिया में आईं उन खबरों के संदर्भ में थीं जिनमें कहा जा रहा था कि उनका नया टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू होने के एक हफ्ते बाद ही बंद होने वाला है। अब उन आपत्तिजनक ट्वीट्स के बाद कपिल ने अपने एक्स मैनेजर नीति, प्रीति के अलावा एक पत्रकार के खिलाफ उनसे पैसों की उगाही और प्रताड़ित करने का केस दर्ज कराया है। उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि इनकी वजह से उन्हें मानसिक और भावनात्मक पीड़ा सा गुजरना पड़ा है।कपिल ने अपने इस दर्ज केस की कॉपी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए कहा है, ‘कुछ लोग आपको सिर्फ कुछ पैसों के लिए बदनाम करना चाहते हैं, लेकिन किसी गलती के खिलाफ बोलने या मोर्चा उठाने में वक्त बीत जाते हैं…यह मैं आज कर रहा हूं और हमेशा करता रहूंगा।’कपिल द्वारा दर्ज इस आरोप में कहा गया है कि साल 2016-2017 में उनके सारे महत्वपूर्ण काम मिस नीति और प्रीति ही देखा करती थीं। फिर कपिल ने ऐसा महसूस हुआ कि उनके परफॉर्मेंस में जबरदस्त गैप हो रहा, क्योंकि वह अपने कमिटमेंट्स पूरे नहीं कर पा रहे थे। इस वजह से उस दौरान उन्हें बेवजह काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी।इस शिकायत में कपिल के दोनों मैनेजर पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने कपिल की ठीक ढंग से रेप्रिजेंट नहीं किया, जिसकी वजह से मीडिया में उनकी इमेज को नुकसान पहुंचा है। इसके बाद कपिल ने नीति और प्रीति को नौकरी ने निकाल दिया था। शिकायत में यह भी लिखा गया है कि नीति और प्रीति कपिल के रोजमर्रा की लाइफ और पर्सनल लाइफ से भी जुड़े कई राज जानती थीं।
खुदे से जुड़े विवादों पर कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
इसमें यह भी लिखा गया है कि कपिल ने कहा है कि 6 महीने पहले उनके करीबी मिस्टर गुरजोत को किसी व्यक्ति ने सम्पर्क किया और कपिल की डैमेज इमेज को बचाने के लिए खास मीडिया वेबसाइट को 25 लाख रुपए देने की बात कही, जिसके लिए कपिल ने सीधे-सीधे इनकार कर दिया था। शिकायत में यह भी कहा गया है कि इस डिमांड के बाद इस वेबसाइट ने कपिल के करियर, फाइनैंस, रिलेशनशिप और फ्रेंड्स के लिए गलत बातें लिखीं, जिससे कपिल के मेंटल और इमोशनल हेल्थ को काफी चोट पहुंची। कहा गया है कि एक छोटी सी छोटी बात को भी बड़ा बनाकर नेगेटिव अंदाज़ में पेश किया जाने लगा, जिनमें से कुछ जानकारियां ऐसी थीं जो केवल मिस प्रीति और नीति ही जानती थीं, जब वह उनकी क्लाइंट थीं। शिकायत में इस बात का भी जिक्र है कि मार्च 2018 में भी उनके बारे में कुछ पर्सनल बातें छापी गईं, ताकि उनके इमेज को नेगेटिव दिखाया जा सके। इस शिकायत में कपिल ने मिस प्रीति और नीति के अलावा इस वेबसाइट के पत्रकार पर उन्हें प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।
कपिल द्वारा दर्ज इस शिकायत के आखिर में लिखा गया है कि इन झूठी और दुर्भावनापूर्ण पब्लिसिटी की वजह से उन्हें काफी ज्यादा इमोशनल क्षति पहुंची है, जिससे उबरने के लिए उन्होंने प्रफेशनल काउंसलिंग का सहारा लिया और अभी भी मेडिकेशन से गुजर रहे हैं।बता दें कि बीती शाम कपिल के ट्वीट हैंडस से एक-एक कर कई ट्वीट किए गए थे, जिसके बाद कुछ लोगों ने कयास लगाए कि हो सकता है कि कपिल का अकाउंट हैक हो गया हो और उनके अकाउंट पर कोई और गालियां लिख रहा हो। ये गालियां मीडिया में आई उन खबरों के संदर्भ में थीं जिनमें कहा जा रहा था कि उनका नया टीवी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शुरू होने के एक हफ्ते बाद ही बंद होने वाला है। इन ट्वीट्स में इसी खबर को फेक न्यूज बताते हुए मीडिया के लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे गए थे। हालांकि, अकाउंट से ये ट्वीट थोड़ी ही देर में डिलीट कर दिए गए। बाद में कपिल शर्मा ने इस बारे में फिर से ट्वीट कर कहा, ‘मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे, लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह महज कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है, बेशर्म।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here