सुरक्षा कटौती पर राबड़ी ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र, कहा-थैंक यू…

0
172

सुरक्षाकर्मी वापस किए जाने के बाद राजद नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सीेएम नीतीश पर आरोप लगाया है और उन्हें पत्र लिखकर पूछा है कि ये सब किसके इशारे पर हो रहा?
पटना । सुरक्षाकर्मियों को हटाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सुरक्षाकर्मियों को हटा देने से अगर मेरे परिवार के साथ कुछ घटना घटती है तो उसके जिम्मेवार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होंगे। इसके बाद राबड़ी ने नीतीश को पत्र लिखकर थैंक्स कहा है। राबड़ी ने कहा कि राजनीतिक बदला लेने के लिए हमारे परिवार को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की साजिश की जा रही है। कल अचानक सीबीआइ की टीम हमारे घर पहुंच गई और पूछताछ किया। उसके बाद अचानक रात के नौ बजे सभी सुरक्षाकर्मियों को हटाने का आदेश आया और सुरक्षाकर्मी हटाए जाने लगे।उन्होंने कहा कि जब लालू जी की सुरक्षा हटाई जा रही है तो हमने भी अपनी सुरक्षा हटा दी है। हम लोगों को सुरक्षा की क्या जरूरत है? हम जनता के बीच जाते हैं, मेरे घर का गेट हमेशा खुला रहता है, जो चाहे आ-जा सकता है। हमें डर नहीं लगता क्योंकि जनता हमारी सुरक्षा करेगी। लेकिन इसके बाद कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार बिहार के मुख्यमंत्री होंगे।
राजद ने CM नीतीश से किया सवाल-क्या हो गया है आपको, कैसा बदला ले रहे
राजद प्रमुख लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड की सुरक्षा में तैनात जवान धीरे-धीरे वापस लौट रहे हैं। इसके बाद राबडी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर पूछा कि हमारी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ आखिर किसके इशारे पर हो रहा है? दूसरी ओर लालू के करीबी भोला यादव ने कहा अगर कोई घटना घटी तो जवाबदेही गृह विभाग और मंत्री की होगी।बता दें कि बुधवार की सुबह योगदान देने आये सुरक्षा गार्डों को वापस लौटा दिया गया। सुरक्षा को लेकर उठे बवाल के बीच बिहार में एडीजी (मुख्यालय) एसके सिंघल ने कहा था कि लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के सरकारी आवास से सुरक्षा वापस लेने का निर्णय विशेष शाखा की समिति ने लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here