कर्नाटक दौरे पर शाह, कांग्रेस के खिलाफ धारवाड़ में धरने पर बैठेंगे

0
112

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज से कर्नाटक की सियासी रणभूमि में उतर रहे हैं. वे राज्य के दो दिन के दौरे पर हैं. इस दौरान शाह धारवाड़ में श्री सिद्धारूधा मठ, मुरूसविरा मठ जाएंगे. राज्य के विधानसभा चुनाव प्रचार के तहत किसानों को पार्टी से जोड़ने के मिशन के तहत ‘मुष्टि धन्य संग्रह अभियान’ में हिस्सा लेंगे.
बीजेपी अध्यक्ष गुरुवार को सुबह साढ़े 9 बजे हुबली के प्रसिद्ध सिद्धारूधा मठ जाएंगे. इसके बाद वे धारवाड़ में ही वाराकवि दत्तात्रेय रामचंद्र बेन्द्रे स्मारक भी जाएंगे.
बीजेपी संसद नहीं चलने देने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहरा रही है. इसके खिलाफ बीजेपी आज देश भर में उपवास और धरना देने का आयोजन किया है. इसी के तहत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह धारवाड़ के डीसी कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे. वो यहां पर सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक रहेंगे.किसानों को पार्टी से जोड़ने के लिए बीजेपी ने कर्नाटक में ‘मुष्टि धन्य संग्रह अभियान’ चला रही है. शाह इस अभियान में हिस्सा लेंगे. वो दोपहर 12.40 बजे से 1.40 बजे तक गदग जिले के रोणा तालुका में अब्बिगेरी गांव में अन्नदानेश्वरा उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.इसके बाद मुष्टि धन्य संग्रह अभियान के तहत संग्रहित धन्य से बने प्रसाद को वह अब्बिगेरी गांव में पार्टी कार्यकर्ताओं और किसानों के साथ ग्रहण करेंगे.बीजेपी अध्यक्ष पूज्य पुतेताजा गवई आश्रम शाम 3 बजे जाने का कार्यक्रम है. इसके बाद वो वीर नारायणस्वामी देवस्थान मठ जाने का कार्यक्रम भी है. शाह यहां पर 3.45 पर पहुंचेंगे. 3.50 पर मोहनलाल शेट्टी के घर जाएंगे.शाह हुबली में मुरूसविरा मठ जाएंगे. इसके बाद वो शाम सवा पांच बजे से पौने 7 बजे तक मुरूसविरा मठ से दुर्गदबैल तक एक रोडशो में हिस्सा लेंगे. अमित शाह देर शाम 7.15 से 8.15 बजे हेब्बली में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 13 अप्रैल को कित्तूर के बेलगावी में रानी चेनम्मा स्मारक जाएंगे. उनका संगाली रायण्ण स्मारक जाने का भी कार्यक्रम है. बेलगावी संभाग में बीजेपी के शक्ति केंद्र प्रमुखों को संबोधित करने और एक रोडशो में हिस्सा लेने का भी कार्यक्रम है. वे बेलगावी में नेहरू मेडिकल कालेज में छात्रों के साथ परिचर्चा भी करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here