अभी भी माता-पिता के साथ रहते हो- जवाब पर ट्रोल हुए अभिषेक बच्चन

0
90

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स का ट्रोल होना आजकल आम है. हाल ही में अभिषेक बच्चन को इसका शिकार होना पड़ा. एक शख्स ने ट्विटर पर अभिषेक पर उनके माता-पिता के साथ रहने को लेकर कमेंट किया. अक्सर वाद-विवाद से दूर रहने वाले अभिषेक ने इस पर उस शख्स को करारा जवाब भी दिया है.
ट्विटर पर ”स्टिल यंगेस्ट” नाम के एक यूजर ने अभिषेक को लिखा कि इस बात का आप बुरा मत मानियेगा, आप आज भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, जमाना आप पर हंसता है. ऐसा नहीं है कि अभिषेक पहले ट्रोलर्स के निशाने पर नहीं आए, मगर वो ज्यादा प्रतिक्रिया देना पसंद नहीं करते. लेकिन इस बार उन्होंने शांत ना रहते हुए उलटा जवाब देने का विकल्प अपनाया.
3 साल बाद आएगी अभिषेक की फिल्म, जहां बचपन बीता वहीं शूटिंग
अभिषेक ने ट्वीट का सर्कास्टिक अंदाज में जवाब देते हुए कहा ”हां मैं अपने माता-पिता के साथ रहता हूं और ये मेरे लिए सबसे ज्यादा गौरवान्वित होने वाली बात है कि मैं हर समय उनके लिए उपलब्ध हूं. आप भी ऐसा कर के देखिए, आपको अच्छा लगेगा.” बता दें कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या के साथ अपने माता-पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ रहते हैं.
एक दूसरे शख्स ने अभिषेक को उस रिप्लाए के संदर्भ में कहा कि आपको इन अफवाहों पर ध्यान देने की कोई जरूरत नहीं, लोग आपको अपनी ओर आकर्षित करने के लिए ऐसे कमेंट करते हैं. इस शख्स का भी जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा ”कभी-कभी लोगों को उनकी सही जगह दिखानी पड़ती है.”
अभिषेक की तो निकल पड़ी, अब प्रियंका के साथ भी कर सकते हैं फिल्म
बता दें कि अभिशेक हाल-फिलहाल अपनी आनेवाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिषेक अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही फिल्म ”मनमर्जियां” की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here