भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू को बताया बेस्ट फ्रेंड, तेजप्रताप को दी बधाई

0
63

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू यादव को बेस्ट फ्रेंड बताते हुए ट्वीट किया और उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और एेश्वर्या को सगाई की बधाई दी।
पटना । भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है और साथ ही उन्होंने लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की एक साथ सगाई की एक फोटो शेयर करते हुए दोनों को बधाई दी है।
गौरतलब है कि हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की थी और लालू प्रसाद यादव से भी मिले थे। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा कई मौकों पर लालू प्रसाद यादव की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं।लालू यादव के ज्येष्ठ पुत्र और बिहार के पूर्व स्वाथ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ गुरुवार को पटना के मौर्या होटल में सगाई हुई। सगाई समारोह में राबड़ी देवी, तेजस्वी प्रसाद यादव और बड़ी बहन मीसा भारती सहित परिवार के अन्य सदस्यों, करीबी रिश्तेदारों और अन्य लोगों की उपस्थिति में तेजप्रताप ने ऐश्वर्या को सगाई की अंगूठी पहनाई।
शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीट लालू के नाम- मेरे मित्र को हाइकोर्ट से मिलेगी राहत
सगाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में राबड़ी देवी ने कहा कि तेजप्रताप को इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने आशीर्वाद दिया और सगाई की रस्म पूरी होने के साथ ही ऐश्वर्या अब हमारी आधी बहू बन गई और पूरी बहू आगामी 12 मई के दिन आयोजित शादी समारोह के दिन बन जाएंगी।इस समारोह में लालू प्रसाद यादव शामिल नहीं हो सके। गौरतलब है कि चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू प्रसाद जेल में बंद हैं और गुर्दे में पथरी होने के कारण उनका इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है।उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा कि ऐसे अवसर पर पिता की कमी तो उन्हें खल रही है पर अगर जमानत मिलती है तो शादी के अवसर पर उनके मौजूद रहने की वह उम्मीद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here