शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-तेजस्वी यादव बिहार का इकलौता चेहरा है

0
162

पटना में भाजपा विरोधी दलों के नेता आज राष्ट्रमंच सम्मेलन में एकजुट हुए जिसमें यशवंत सिन्हा ने भाजपा छोड़ने का एलान किया। सम्मेलन में शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी की जमकर तारीफ की।
पटना । राजधानी के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में भाजपा विरोधी दलों के नेताओं का राष्ट्रमंच सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंच से ही तेजस्वी यादव की जमकर तारीफ की और कहा कि वो बिहार के राजनीतिक भविष्य का इकलौता चेहरा हैं।बिहारी बाबू कहे जाने वाले भाजपा सांसद सह अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा के भाजपा छोड़ने और दलगत नीति से संन्यास लेने के एलान पर उनकी भी तारफी की और कहा कि यशवंत सिन्हा ने राजनीति में त्याग-बलिदान दिया है। यशवंत सिन्हा का यह कदम सराहनीय है।
बता दें कि पटना के एसकेएम हॉल में आज भाजपा से नाराज और विपक्षी नेताओं का राष्ट्रमंच पर जमावड़ा लगा था जिसमें देश के विभिन्न हिस्से से आए कई नेताओं ने शिरकत की।इस सम्मेलन में कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने कहा कि बिहार के लोग सामान्य लोग नहीं हैं। बिहार बलिदान की भूमि है। देश में महिलाएं घर से बाहर नहीं निकल रही हैं। देश की बेटी-बहु के साथ बलात्कार हो रहा है और सरकार खामोश बैठी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here