नहीं थम रही दरिंदगी : स्कूल में रेप, कोमा में गई 6 साल की बच्ची

0
104

ओडिशा में एक 6 साल की बच्ची से रेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची से स्कूल के बरामदे में बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गया। जब बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया गया तब पता चला की बच्ची कोमा में जा चुकी है। ये पूरा मामला बीते शनिवार का है। आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है।
बच्ची को मरा समझकर वहीं छोड़कर भाग गया आरोपी
पुलिस के मुताबिक शनिवार को बच्ची अपने गांव की ही एक दुकान पर कुछ खरीदने गई थी। तभी आरोपी ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया और एक स्कूल के अंदर ले गया। जिस स्कूल में बच्ची के साथ रेप किया गया संयोग से बच्ची के मां-बाप उसी स्कूल में इस साल उसका एडमिशन करवाने वाले थे। आरोपी बच्ची को किडनैप करके स्कूल ले गया वहां उसने मासूम के साथ बलात्कार किया। जब बच्ची रोने लगी तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और उसका सिर तीन बार दीवार में मारा। आरोपी को लगा कि बच्ची मर गई है , इस डर से वो उसे वहीं छोड़कर भाग गया।
‘मेरी बेटी बहुत शर्मीली है उसके साथ कोई कैसे ऐसा कर सकता है’
बच्ची की मां ने बताया कि शनिवार शाम को थोड़ी देर के लिए गांव में बिजली कट गई थी तभी बच्ची बाहर चली गई। जब थोड़ी देर तक वो घर में नजर नहीं आई तब मां ने उसके गायब होने की खबर गांव वालों को दी। खबर मिलते ही गांव वाले बच्ची को ढूंढने लगे। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी भी गांव वालों के बीच बच्ची को ढूंढ रहा था।पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो आरोपी को पकड़ लिया गया। मां ने बताया कि मेरी बेटी बहुत शर्मीली है, मैं हैरान हूं कि कोई उसके साथ इतना घिनौना अपराध कैसे कर सकता है। बता दें कि बच्ची की मां 6 महीने की गर्भवती है और उनके दो बच्चे और हैं।
शर्मनाकः कार में लिफ्ट देकर 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, दोस्त पर आरोप
शरीर पर आई कई गंभीर चोटें
जिस हॉस्पिटल में बच्ची को एडमिट करवाया गया है वहां सुप्रीटेंडेंट ने बताया कि बच्ची के साथ की गई बर्बता की वजह से उसके चेहरे और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटे आई हैं। आरोपी ने उसका गला दबाकर उसे मारने की भी कोशिश की थी। बच्ची इस पूरे हादसे की वजह से कोमा में चली गई है। उसका इलाज किया जा रहा है। अभी फॉरेसिंक रिपोर्ट आना बाकी है।
देश में हर रोज 55 बच्चियों के साथ होता है दुष्कर्म
घटना के बारे में पता चलते ही ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री प्रताप जेना भी बच्ची को देखने पहुंचे। उन्होंने कहा कि बच्ची के इलाज का पूरा खर्ज सरकार उठाएगी। फिल्हाल पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की बेल याचिका खारिज कर उसने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि ओडिशा पुलिस ने पिछले 7 दिन में 10 नाबालिगों से बलात्कार की शिकायत दर्ज की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here