भाजपा नेता के विवादस्‍पद बोल- कांग्रेस को श्‍मशान ले जाने के लिए भी नहीं मिलेंगे चार आदमी

0
124

भाजपा नेता अश्विनी चौेबे ने कहा कि अगली बार भी पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सरकार बनेगी। कांग्रेस को श्‍मशान ले जाने के लिए भी चार आदमी नहीं मिलेंगे।
पटना । केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता अश्विनी चौबे ने कांग्रेस पर हमला बोलते करते हुए विवादास्पद बयान दिया है। कहा कि कांग्रेस को श्‍मशान ले जाने के लिए चार आदमी भी नहीं मिलेंगे।केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि अगली बार भी पीएम मोदी के नेतृत्व में इस देश के अंदर एक सशक्त और मजबूत सरकार दो-तिहाई बहुमत से भी ज्यादा सीटों के साथ एनडीए की सरकार बनेगी। कांग्रेस चारों खाने चित्‍त होगी और श्मशान घाट जाने के लिए उनको चार आदमी भी नहीं मिलेंगे।राहुल गांधी के 15 मिनट भाषण कराने की चुनौती दिये जाने पर अश्विनी चौबे ने कहा कि राहुल जी सोंचते हैा कि अपना वंशवाद चलता रहे। वो संविधान की खिल्‍ली ना उड़ायें। मोदी जी शेर हैं। उनके सामने सवा शेर बनने की कोशिश न करें। लोकसभा में वे क्‍यों चुप रहते हैं। उनके भाषण में कोई तथ्‍य रहता है क्‍या?
अनशन पर बैठे भाजपा सांसद, सीपी ठाकुर बोले- हमारा उपवास छोले भटूरे वाला नहीं
दरअसल, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दी है। राहुल ने कहा है कि प्रधानमंत्री संसद में खड़े होने से डरते हैं। हमें संसद भवन में 15 मिनट का भाषण देने के लिए मिल जाए तो पीएम मोदी खड़े नहीं हो पाएंगे। फिर चाहे वो राफेल का मामला हो या चाहे वो नीरव मोदी का मामला हो…पीएम खड़े नहीं हो पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here