इस वजह से ‘संजू’ में नहीं रीक्रिएट किया गया संजय दत्त की फिल्म का कोई गाना

0
213

भूषण कुमार एक बार फिर बॉलीवुड की जादुई जोड़ी विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के साथ कर मिलकर काम कर रहे हैं. भूषण कुमार देश की प्रमुख संगीत कंपनी में से एक के सीईओ हैं, जो फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के साथ मिलकर फिल्म ‘संजू’ में सहयोग कर रहे हैं. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘रेड’ और ‘ब्लैकमेल’ जैसी हिट फिल्मों के साथ साल की दमदार शुरुआत करने के बाद भूषण कुमार फिलहाल सफलता का आंनद ले रहे हैं. शानदार पहली तिमाही के बाद वह फिल्म ‘संजू’ के साथ अगली तिमाही की शुरुआत कर रहे हैं.

फिल्म निमार्ता ने हाल ही में ‘साहो’ के लिए यूवी क्रिएशन के साथ हाथ मिलाया है, जो बाहुबली स्टार प्रभास की आगामी फिल्म है. टीजर लांच के दौरान फिल्म की कास्ट और क्रू के साथ भूषण कुमार ने भी फिल्म से जुड़ी कुछ बातें शेयर करते हुए कहा कि फिल्म ‘संजू’ में नए गाने होंगे. संजय दत्त के किसी भी पुराने गाने को फिर से बनाया नहीं गया है क्योंकि यह उनके जीवन की एक कहानी है, न कि उनकी फिल्मों की. संजय दत्त पर आधारित फिल्म ‘संजू’ राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है.

वहीं, राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘संजू’ के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने औक अभिजात जोशी ने 25 दिनों तक संजू से बातचीत की और उन बातों को रिकॉर्ड किया. उन्होंने वास्तविक बातें सुनाई थीं. मुझे नहीं पता था कि उन्हें एक साथ कैसे जोड़ना है. लेकिन हमने जो महसूस किया वह बात यह रही कि इस व्यक्ति ने हर तरह से एक पागलपन भरा जीवन जिया है.” रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, विक्की कौशल और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस यह फिल्म यकीनन साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मो में से एक है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here