‘नागिन 3’ में होगी रक्षंदा खान और चेतन हंसराज की वापसी

0
119

कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक ‘नागिन’ के नए सीजन का इंतजार अब खत्म होने वाला है. इसमें नामी कलाकारों की फौज दिखाई देने वाली है. नए सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी और रजत टोकस नाग और नागिन के रूप में दिखाई देंगे. इस शो के साथ रक्षंदा खान और चेतन हंसराज की छोटे स्क्रीन पर वापसी हो रही है और उनके साथ पर्ल वी पुरी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

अपनी भूमिका के बारे में रक्षंदा खान ने कहा, “‘नागिन’ लांच होने के बाद मेरे मन में हमेशा लगता था कि मुझे इस शो में काम करना चाहिए. इसलिए अब मुझे अच्छा लगने लगा है, और मैं अब डेढ़ साल के बाद टेलीवीजन पर वापस आ रही हूं.”

पर्ल वी. पुरी ने कहा, “प्रारंभ से ही ‘नागिन’ की लक्षवेधक कहानी से दर्शकों को कुर्सी में चिपका के रखा है और मुझे इस तीसरे सीजन से जुड़ने की अत्यंत खुशी है. मुझे इस शो में लेने के लिए मैं एकता मैम, और बालाजी टेलीफिल्म की टीम का आभारी हूं. इस सीजन को सफल बनाने के लिए मैं ज्यादा से ज्यादा प्रयास करूंगा.”

‘नागिन’ का पहला सीजन देशभर में सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो में शामिल हो गया था. कुछ समय पहले ही इसमें करिश्मा तन्ना और अनिता हसनंदानी का फर्स्ट लुक जारी किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here