‘वीरे दी वेडिंग’ के ट्रेलर को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी हुईं ट्रोल, कमेंट के जरिए दिया जवाब

0
81

सोनम कपूर और करीना कपूर खान की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही ये टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. रिलीज के 24 घंटों के अंदर 14 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लेकिन अपने बोल्ड डायलॉग्स औऱ बोल्ड मुद्दों को लेकर ये ट्रेलर ट्रोल्स के निशाने पर है.

फिल्म की सहनिर्माता एकता कपूर हैं और उन्हें सपोर्ट करने के लिए छोटे पर्दे के कई जाने-माने एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया. इनमें से एक सबकी प्यारी इशिमा यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका ट्रेलर शेयर किया. ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”माई नेक्स्ट मस्ट वॉच, दीज लेडीज आर सो गुड इन द ट्रेलर”. दिव्यांका के इस पोस्ट पर जहां एकता कपूर ने कमेंट के जरिए धन्यवाद दिया तो वहीं एक ट्रोल ने लिखा कि इस फिल्म को बायकॉट करो. इस ट्रोल को जवाब देते हुए दिव्यांका ने कमेंट किया कि क्यों न तुम्हें ही बायकॉट किया जाए.

आपको बता दें कि शशांक घोष के निर्देशन में बनी ‘वीरे दी वेडिंग’ एक विवाह में शामिल होने आई चार दोस्तों की कहानी है. ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म में चार ऐसी इंडिपेंडेंट लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जो अपने टर्म्स पर जिंदगी जीना चाहती हैं. उनकी आजादी औऱ जिंदगी में शादी किस तरह से उनकी लाइफ को प्रभावित करती है.

हालांकि क्लियर तौर पर नहीं दर्शाया गया है लेकिन ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म में करीना कपूर खान वीरे के किरदार में हैं जिसकी शादी के आप-पास ही फिल्म की कहानी घूमती है. कहीं न कहीं करीना के किरदार को देखकर आपको फिल्म ‘की एंड का’ वाली करीना की भी याद आ जाएगी. ‘बालाजी मोशन पिक्चर्स’, ‘अनिल कपूर फिल्म्स एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क’ तथा ‘सैफरन ब्रॉडकास्ट एंड मीडिया लिमिटेड’ के बैनर तले बनी यह फिल्म एक जून को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here