लखीमपुर खीरी सड़क हादसा : टेंपो और ट्रक की भीषण टक्कर, 12 लोगों की मौत

0
214

नेशनल हाईवे नंबर 24 पर सुबह भयानक हादसा हो गया। उचौलिया कस्बे में ढाबे के पास खड़े ट्रक में तेज स्पीड से आ रही एक डग्गामार मैजिक पीछे से घुस गई। इस हादसे में 9 लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि 7 लोग जख्मी हो गए। इनमें से तीन घायलों की मौत शाहजहांपुर जिला अस्पताल में हो गई। हादसे में मरने वालों की संख्या 12 पहुंच गई है। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल है। हादसा सुबह करीब 6 बजे के वक्त हुआ।

शाहजहांपुर से सवारियां लेकर सीतापुर जा रही एक डग्गामार मार मैजिक तेज स्पीड में उचौलिया के पास खड़े ट्रक के पीछे घुस गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मैजिक का पूरा हिस्सा चकनाचूर हो गया। मैजिक में बैठे 9 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। मरने वालों में 7 पुरुष हैं और 2 महिलाएं भी शामिल है। अभी तक मरने वालों में ड्राइवर को छोड़कर किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। ड्राइवर शाहजहांपुर के रौजा का बताया जा रहा है। हादसे में 7 लोग गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं। पुलिस ने उनको शाहजहांपुर जिला अस्पताल भेजा है।

इनमें से एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि दो की मौत जिला अस्पताल शाहजहांपुर में इलाज के दौरान हो गई। हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया। घटनास्थल पर दो बच्चे बिलखते हुए मिले हैं। 2 और 3 साल के बच्चे यह नहीं बता पा रहे यह कहां रहते हैं। पुलिस ने उनको उचौलिया के लोगों की सुपुर्दगी में दे दिया है। पुलिस शिनाख्त के लिए लोगों के आने का इंतजार कर रही है। बताया जाता है कि हादसे की वजह डग्गामार मैजिक की तेज स्पीड रही। मैजिक में करीब 20 लोग सवार थे। क्षमता से ज्यादा सवारियों को बिठाकर चल रही मैजिक का ड्राइवर ना स्पीड नियंत्रित कर सका और ना ही वाहन सम्हाल सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here