हैवानियत: बिहार के जहानाबाद में लड़की का छेड़छाड़ का विडियो वायरल, दो गिरफ्तार

0
93

जहानाबाद
बिहार के जहानाबाद में लड़की से छेड़छाड़ का एक ऐसा विडियो सामने आया है, जिसे देखकर इंसानियत का सिर शर्म से झुक जाए। कई लड़कों द्वारा एक युवती का ‘चीरहरण’ का यह विडियो वायरल होने के बाद राज्य सरकार ऐक्शन में आई है। इस मामले में SIT ने अबतक दो लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में FIR भी दर्ज कर लिया गया है। इस विडियो के सामने आने के बाद विपक्षी दलों ने नीतीश सरकार पर हमला कर दिया है।सरेराह नाबालिग लड़की के चीरहरण का एक यह विडियो सामने आने के बाद प्रशासन ने विडियो की जांच के लिए कमिटी का गठन कर दिया है। घटना की जांच के लिए बनाई गई पुलिस और दो विशेष जांच टीमों (एसआईटी) ने कई जगहों पर छापेमारी की है। विडियो कब का है और यह घटना किस जगह की है, पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।
हैवानों से इज्जत की गुहार लगाती रही लड़की
लड़की करीब 5-6 हैवान लड़कों से इज्जत की गुहार लगाती रही। लड़की को भइया मेरी इज्जत मत लो, मेहरबानी करो भइया, प्लीज कहते साफ सुना जा सकता है।लड़के उस युवती की पिटाई भी कर रहे हैं और उसे अपशब्द भी कहते दिख रहे हैं।लड़की के कपड़े फटे दिख रहे हैं। हालांकि कुछ लड़के उन हैवान लड़कों को रोकते भी दिख रहे हैं। ज्यादातर कम उम्र के लड़के हैं। हैवान लड़की से छेड़छाड़ के दौरान उसके मां-बाप का नाम भी पूछ रहे हैं।इस मामले को लेकर बिहार की सियासत भी गरमा गई है। राज्य के पूर्व डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘निशब्द हूं! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। विडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।’जहानाबाद के अलावा गया में भी पुलिस और एसआईटी ने इस मामले में छापेमारी की थी। इससे पहले पुलिस ने रविवार को बताया था कि छेड़छाड़ की इस घटना के दो विडियो सामने आए हैं, जिसके बाद पूरे मामले की गहराई से जांच की जा रही है।मामले के तूल पकड़ने पर दो एसआईटी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है। घटना के दौरान लड़की को पकड़कर उसके कपड़े उतारने की कोशिश भी की गई थी।
28 अप्रैल को सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में कुछ मनचले एक नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करते दिख रहे हैं। विडियो में नजर आ रहा है कि कई लड़के एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए विडियो बना रहे हैं। इस दौरान लड़की ने कई बार रहम की गुहार लगाई। लेकिन लड़के हंसते हुए उसे गालियां दे रहे हैं। इस घटनास्थल के पास एक बाइक भी गिरी हुई है।जहानाबाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए नगर थाने में केस दर्ज किया था। जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के मुताबिक आरोपियों की तलाश में पुलिस और एसआईटी जुटी है। एसआईटी में एएसपी ऑपरेशन पटना और जहानाबाद के एसपी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here