IPL: चेन्नै सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

0
126

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को चेन्नै सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला होगा। टीम के तौर पर चेन्नै मजबूत स्थिति में दिख रही है। यह मुकाबला जीतकर वह प्लेऑफ के और करीब पहुंच जाएगी, वहीं आरसीबी के लिए यह जीत आगे की उम्मीद बचाए रखने के लिए जरूरी है। चेन्नै सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का आईपीएल में अबतक कुल 21 बार आमना-सामना हुआ है। इसमें 13 मुकाबले चेन्नै और 7 बैंगलोर ने जीते हैं। एक मैच ड्रॉ भी रहा। जानिए इस मैच में किन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर-
रायडू शानदार फॉर्म में चल रहे है। ओपनिंग के अलावा तीसरे नंबर पर बैंटिग करने में भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं। अबतक कुल 9 मैचों में वह 391 रन बना चुके हैं। इसमें 82 उनका हाईएस्ट स्कोर है। आईपीएल 2018 में वह 153.93 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं। अबतक 2 हाफ सेंचुरी भी लगा चुके हैं। इस सीजन में सबसे ज्यादा रन लगानेवाले बल्लेबाजों में वह टॉप पर हैं।
विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर)
आरसीबी के कैप्टन अबतक 8 मैच खेल चुके हैं। इसमें उन्होंने 349 रन बनाए हैं। उनका उच्चतम स्कोर 92* रहा है। 3 हाफ सेंचुरी भी जड़ चुके हैं।
शार्दुल ठाकुर (चेन्नै सुपर किंग्स)
चेन्नै सुपर किंग्स के लिए 6 मैच खेल चुके हैं, जिसमें 8 विकेट निकाले। 2/18 उनकी बेस्ट बोलिंग है।
उमेश यादव (आरसीबी)
उमेश इस आईपीएल में 8 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्हें 11 विकेट मिले। 3/23 उनकी बेस्ट बोलिंग है।
महेंद्र सिंह धोनी (सीएसके)
कैप्टन कूल इसबार कुछ अलग ही अंदाज में बल्लेबाजी कर रहे हैं। 9 मैचों में वह 329 रन लगा चुके हैं। जिसमें नॉटआउट 79 उनका हाइ स्कोर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here