बीजेपी कार्यकर्ताओं से पीएम ने की बात, कहा- राजनीति हिंसा की जगह नहीं

0
81

दक्षिण राज्य कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में महज हफ्ते भर भी नहीं बचा है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां लगातार प्रचार को वहां के मतदाताओं को साधने में जुटी हुई है। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार की कमान थामे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को राज्य के बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनसे सीधा संवाद किया और उनके सवालों के जवाब भी दिए।
राजनीतिक हिंसा की नहीं जगह
प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद के दौरान बड़ी बेबाकी से बात करते हुए कहा कि राजनीतिक हिंसा का कोई स्थान नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में वाद-विवाद होना जरूरी है, लेकिन हिंसा की कोई जगह नहीं होनी चाहिए। पीएम ने आगे कहा कि राष्ट्रवादी विचार के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतारा जा रहा है। ये दौर 1984 में इंदिरा गांधी की हत्या के बाद से शुरू हुआ। प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कर्नाटक में भी हमारे एक दलित कार्यकर्ता को मार दिया गया।
सरकार ने किया युवाओं के लिए काम
पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने युवाओं को रोजगार देने के लिए काफी काम किया है। इसमें मुद्रा योजना, स्टार्ट अप इंडिया, स्टैंड अप इंडिया के तहत युवाओं को सीधे तौर पर फायदा पहुंचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने स्किल डेवलेपमेंट का काम किया है। पीएम ने आगे कहा कि कर्नाटक में हमारी सरकार बनने पर इसे और भी आगे बढ़ाया जाएगा। PM ने इस दौरान एक वीडियो भी जारी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here