ईशा अंबानी और आनंद पिरामल के सगाई समारोह में सचिन से लेकर आमिर तक बड़ी हस्तियों का जमावड़ा

0
74

सोमवार को ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की सगाई हो गई। सगाई समारोह में कई क्रिकेट से लेकर बॉलिवुड तक की नामचीन हस्तियों का आना हुआ। इस मौके पर पूरा अंबानी परिवार मेहमानों के स्वागत में जुटा रहा। इस मौके पर ईशा की मां नीता अंबानी खुद आगंतुकों के सम्मान में हाथ हाथ जोड़े खड़ा दिखीं।
मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी पत्नी टीना अंबानी के साथ भतीजी को आशीर्वाद देने ऐंटिलिया पहुंचे।खुशी के इस मौके पर छोटे भाई अनिल और बड़े भाई मुकेश के बीच का प्यार भी दिखा। दोनों भाई एक दूसरे के साथ खड़े दिखे।मशहूर क्रिकेटर सचितन तेंडुलकर भी ईशा और आनंद को शुभकामना देने मुकेश अंबानी के घर पहुंचे।इस मौके पर बॉलिवुड के दिग्गज कलाकार आमिर खान भी काफी खुश दिखे।बॉलिवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी पत्नी गौरी के साथ समारोह में शिरकत की।कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से बॉलिवुड में धाक जमा रहे रणबीर कपूर भी ऐंटिलिया आए।बॉलिवुड की एक और दिग्गज हस्ती करन जौहर भी समारोह में शामिल हुए।सगाई के शगुन के लिए जरूरी सामान ले जाते लोग।टीना, नीता और अनिल अंबानी समेत परिवार के अन्य सदस्य फोटो खिंचवाते हुए।ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी को लेकर दो दिन पहले ही खबरें आई थीं। फिर अंबानी परिवार के साथ आनंद पिरामल भी सिद्धिविनायक मंदिर में दिखे।
आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों परिवारों के बीच चार दशक पुराना दोस्ताना है। अब यह दोस्ती रिश्ते में बदलने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here