कल्याणकारी योजनाओं को जनजन तक पहुंचाए युवा: अभय

0
160

युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष सह टेकारी विधायक अभय कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार सूबे के विकास के लिए कृत संकल्पित है। इस दिशा में वे तेजी से काम कर रहे है।
बेतिया । युवा जदयू प्रदेश अध्यक्ष सह टेकारी विधायक अभय कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार सूबे के विकास के लिए कृत संकल्पित है। इस दिशा में वे तेजी से काम कर रहे है। उनकी ओर से चलाएं जा रहे कल्याणकारी योजना, सात निश्चय शराब बंदी दहेज बंदी, बाल विवाह निषेध योजनाओं की धरातल पर उतारने के लिए युवा जदयू कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। उन्होने युवाओं को पंचायत स्तर पर पहुंच कर जनजन के बीच कल्याणकारी योजनाओं के संबंध में बतानी होगी और ज्यादा से ज्यादा लाभ लेने के लिए उत्साहित करना होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन की मजबुती और आपसी सामजस्य पर बिशेष जोर दिया। स्पष्ट कहा की संगठन में काम करने वाले को ही तरजीह दी जाएगी। इसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा का अभिनंदन जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष अजय कुशवाहा ने सैकड़ो साथियों के साथ जौकटिया में किया। पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। मछली लोक के निकट जिला जदयू के निर्वतमान जिलाध्यक्ष विवेक ¨सह बबलू ने प्रदेश अध्यक्ष का अभिनंदन गाजे- बाजे के साथ किया। करीब पांच सौ बाइक व पच्चास चारपहिया वाहन के साथ प्रदेश अध्यक्ष का काफिला जैसे ही मोफस्सिल थाने के निकट पहुंची वहां बगहा के निवर्तमान अध्यक्ष नौसेर आलम ने प्रदेश अध्यक्ष का पूरे दमखम के साथ स्वागत किया। मौके पर प्रदेश सचिव नवेदिता मिश्रा, बगहा के उपाध्यक्ष सुमित एडम, जिला महासचिव चंदन गुप्ता, बगहा जिला के उपाध्यक्ष डा. अनुज कुमार आदि उपस्थित रहे। मौके पर नीतीश कुमार ¨जदाबाद, अभय कुशवाहा ¨जदाबाद, बैद्यनाथ महतो ¨जदाबाद के जबर्दस्त नारे लगाए गए। प्रदेश अध्यक्ष के आगमन के दौरान कुशवाहा समाज के युवा, अल्पसंख्यक एवं अन्य समाज से जुड़े लोगों ने उनके समक्ष पार्टी सदस्यता ग्रहण किया। पार्टी सदस्यता अभियान का नेतृत्व प्रदेश उपाध्यक्ष सह पश्चिम चम्पारण के प्रभारी अजय कुशवाहा ने किया। मौके पर राधाकृष्ण प्रसाद, नंद किशोर कुशवाहा, युवा जदयू पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक ¨सह दीपू, जिला महासचिव वियज राउत, प्रदेश संगठन सचिव दीपक पटेल, भगत पटेल आदि मोजूद रहे। उधर नौतन में
लोक कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर जोर
प्रखंड मुख्यालय के सामने व मंगलपुर में प्रदेश जदयू युवा अध्यक्ष सह विधायक अभय कुशवाहा का पूर्व जदयू युवा जिलाध्यक्ष दीपक ¨सह दीपू के नेतृत्व में फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। अपने दो मिनट के संबोधन में प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि सरकार हर तबके के लोगो को विकास की धारा से जोड़कर चल रही है ताकि सबका साथ सबका विकास एक साथ हो सके। मौके पर जदयू नेता रमेश चौधरी ,अखिलेश कुशवाहा, विकास कुमार, अनुराग ¨सह, गुड्डू कुशवाहा ,दिलीप कुमार, युवराज पासवान, कुलदीप , नीरज , मिथिलेश कुशवाहा सहित दर्जनों युवा नेताओं ने अपने चहेता नेता का स्वागत कर क्षेत्र के समस्याओं से अवगत कराया।
इनसेट
जौकटिया में युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत
जदयू- पार्टी की नीति-रीति से जन-जन को अवगत कराएं कार्यकर्ता
मझौलिया, संवाद सूत्र : युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष एवं टेकारी के विधायक अभय कुमार कुशवाहा को चंपारण आगमन पर जौकटिया चौक पर गाजे-बाजे और फूल माला से भव्य स्वागत किया।
युवा जदयू के जिला प्रवक्ता दिलीप ओझा तांत्रिक बाबा के नेतृत्व में स्वागत किया गया। युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार कुशवाहा ने लोगों की भीड़ देखते हुए तांत्रिक बाबा की भूरी भूरी प्रशंसा की। श्री कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय योजना के तहत चल रहे कार्य को जन जन तक पहुंचाने का जदयू पार्टी पूर्ण रूप से संकल्पित है। गांधीजी के कर्मभूमि चंपारण से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभियान का शुरूआत करते आ रहे हैं। इसमें लोगों का सहयोग हमेशा मिलता रहा है। वही नवनिर्वाचित युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अजय कुमार कुशवाहा ने कहा कि बिहार के विकास के लिए प्रदेश नेतृत्व समेत युवा जदयू कार्यकर्ता पूर्ण रूप से समर्पित है। दिलीप कुमार ओझा ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार कुशवाहा, प्रदेश उपाध्यक्ष अजय कुशवाहा अमर आदि के नारे लगाए। पार्टी एकता ¨जदाबाद के नारों के साथ भव्य स्वागत करते हुए उनका अभिवादन किया। मौके पर जदयू कार्यकर्ता विजय कुमार, प्रखंड उपाध्यक्ष जितेंद्र कुमार, भारती मुस्तफा अंसारी, मुन्ना गिरी, पप्पू पांडेय, प्रदीप ओझा, विकास कुमार ¨सह, सुदर्शन भारती, नागेंद्र शाह, संतोष तिवारी समेत युवा जदयू के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here