कर्नाटक चुनाव: कांग्रेस की हार पर बोले सुशील मोदी- क्या फिर मंदिर जाएंगे राहुल गांधी ?

0
161

पटना.कर्नाटक चुनाव में भाजपा को मिली जीत के बाद जहां बिहार के बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह है वहीं कांग्रेस ने फिर हार का ठिकरा ईवीएम पर फोड़ा है। भाजपा का कहना है कि नरेंद्र मोदी के विकास के एजेंडे और अमित शाह के मैनेजमेंट की बदौलत पार्टी ने जीत हासिल की है। कांग्रेस ने कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत चलती रहती है। कांग्रेस पार्टी हार की समीक्षा करेगी। कार्यकर्ताओं ने चुनाव में अपना शत प्रतिशत दिया है। जनता का हर फैसला हमें मंजूर है।
क्या हार के बाद फिर मंदिर जाएंगे राहुल गांधी: सुशील मोदी
बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कर्नाटक में भाजपा को मिली जीत पर खुशी जताई है। सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है। सुशील कुमार मोदी ने लिखा कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के नाटक का अंत हो गया। कांग्रेस ने चुनाव में दलित कार्ड खेला, फिर लिंगायत कार्ड खेला लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। सुशील मोदी ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि क्या कांग्रेस की हार के बाद भी राहुल मंदिर जाएंगे।
जनता ने कांग्रेस को नकारा
बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने देश में भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण के खिलाफ एक राजनीतिक आंदोलन शुरु किया है। कर्नाटक की जनता ने कांग्रेस को नकार कर और भाजपा पर भरोसा जताकर इस आंदोलन को मजबूत किया है। नित्यानंद राय ने कर्नाटक में भाजपा को मिली जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया। नित्यानंद राय ने ट्वीट कर लिखा कि कर्नाटक में भाजपा को मिले ऐतिहासिक जनादेश का श्रेय नरेंद्र मोदी की नीतियों, अमित शाह के संगठन कौशल और कर्नाटक में बीजेपी का नेतृत्व कर रहे यदुरप्पा सहित लाखों कार्यकर्ताओं को जाता है। राय ने सभी को जीत की बधाई दी और कर्नाटक की जनता का आभार जताया है।
राहुल गांधी मानसरोवर जाकर ठंडी का मजा लीजिए: जेडीयू
कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के मिली करारी हार पर जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। अजय आलोक ने राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी अब मानसरोवर जाइए और ठंडे का मजा लीजिए। फिलहाल के लिए दुकान बंद है। गौरतलब है कि दिल्ली में जन आक्रोश रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि 2 दिन पहले हम कर्नाटक जा रहे थे और हवाई जहाज 8 हजार फुट नीचे गिरा। मैंने सोचा चलो गाड़ी गई। मेरे दिमाग में आया कि मुझे कैलाश मानसरोवर जाना है। मुझे कर्नाटक चुनाव के बाद 10-15 दिन की छुट्टी चाहिए होगी, ताकि मैं वहां जा सकूं। राहुल के इस बयान पर लोगों ने खूब चुटकी ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here