बेपनाह के आने वाले एपिसोड में जोया कर लेंगी आदित्य संग शादी, जाने क्या है असल वजह

0
264

बेपनाह‘ में इन दिनों आदित्य और जोया की कैमिस्ट्री देखने लायक है। सीरियल में हर दिन एक ट्विस्ट आ रहा है। एक समय ऐसा था कि जोया और आदित्य एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते थे, लेकिन अब आदित्य जोया को अपनी आँखों के सामने रखने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। खेर अभी वह खुद नहीं जानते की उन्हें जोया से प्यार हो रहा है। इसी के साथ एक और बड़ी खबर का पता चला है। बता दें आने वाले एपिसोड में जोया और आदित्य शादी कर लेंगे। असल में यह एक कॅान्ट्रेक्ट के लिए की जाने वाली शादी होगी। लेकिन यह सब होने के बाद दोनों की मुश्किलें कम नहीं होगी। बताया जा रहा है कि जोया की ननद को यह बर्दाश्त नहीं होगा और वह जोया का जीना मुश्किल कर देगी। लेकिन अगर आपका मानना है कि इस शादी के बाद जोया और आदित्य की मुश्किलें कम हो जाएगी तो आप गलत है।

बता दें कि बीते दिनों जोया का अंटेशन पाने के लिए आदित्य माही के करीब आने की कोशिश करने लगा है और उधर माही के दिल में आदित्य के लिए धीरे-धीरे प्यार पनपने लगा है। ता दें यह शो शुरू होते ही टीआरपी में टॅाप 10 की लिस्ट में शामिल हो गया था। हालांकि इस हफ्ते शो का उतना अच्छा नहीं चल पाया। पर अब डायरेक्टर्स इस शो की कहानी में लगातार ऐसे ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं की लोगों की दिल्चस्पी भी किसी भी हाल में इस शो से खत्म नहीं होगी।
कुछ ऐसा है शो का थीम
बता दें इस शो की कहानी तब शुरू होती है जब जोया उर्फ जेनिफर विंगेट के पति का आदित्य उर्फ हर्षद चोपड़ा की पत्नी के साथ अफेयर रहता हैं और दोनों एक हादसे के दौरान हाथ में हाथ डाले मौत को गले लगा लेते हैं।

जेनिफर है शो की जान
वैसे इस शो ने जिस तरह से पहले ही हफ्ते में टीआरपी बटोर ली थी उससे यह कहना गलत नहीं होगा की जेनिफर इस वक्त पूरे देश की सबसे चहीती स्टार बन चुकी हैं। इससे पहले शो ‘बेहद’ में भी विलेन का किरदार निभाते हुए उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था और अब यह शो लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here