बॉक्स ऑफिस पर नहीं थम रही आलिया भट्ट की ‘राजी’ की रफ्तार, 6 दिन में बनाई हाफ सेंचुरी

0
136

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘राजी’ 11 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी अच्छा रिव्यू मिला और फिल्म में आलिया और विक्की की एक्टिंग की भी काफी सरहाना की गई. जिसके बाद से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाए हुए है और लगातार अच्छा कारोबार कर रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए महज 7 दिन हुए हैं वीकेंड के बाद भी फिल्म वीकडेज में भी लगातार अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म ने बुधवार तक 50 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया.

दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”राजी’ इज अनस्टोपएबल… बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया. यहां देखें वीकडेज में ट्रेंडिंग है फिल्म. फिल्म का कलेक्शन कैसे भी धीमा नहीं हुआ है. शुक्रवार- 7.53 करोड़, शनिवार- 11.30 करोड़, रविवार- 14.11 करोड़, सोमवार- 6.30 करोड़, मंगलवार- 6.10 करोड़, बुधवार 5.90 करोड़. अब तक का कुल कलेक्शन 51.24 करोड़’.

गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नोवल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है. फिल्म में आलिया एक भारतीय जासूस की भूमिका में हैं और विक्की पाकिस्तानी सैनिक के किरदार में है. फिल्म की पृष्टभूमि 1971 में हुए भारत- पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है और उन्हें इस कहानी को बहुत ही खूबसूरती से पेश किया है. फिल्म की सफलता को लेकर फिल्म की टीम ने बुधवार को एक सक्सेस पार्टी का भी आयोजन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here