‘ये है मोहब्बतें’ में होगी दिव्यांका के पति की एंट्री, आएगा ये ट्विस्ट

0
735

दिव्यांका त्रिपाठी के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. शो में 8 महीने का लीप दिखाया जाएगा. इशिता अपने बेटे आदित्य को गोली मारेंगी जिसके बाद वो सलाखों के पीछे चली जाएंगी. रमन-इशिता के बीच दूरियां आ जाएंगी. इतने सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स के बीच एक और नया अपडेट सामने आया है. खबरें हैं कि शो में उनके रियल लाइफ हसबैंड विवेक दहिया फिर से एंट्री करने वाले हैं.मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेटे आदि को गोली मारने के बाद इशिता जेल चली जाएंगी. इसके बाद शो में 8 महीने का लीप आएगा. लीप के बाद सीरियल में विवेक दहिया की धमाकेदार वापसी होगी. अगर खबर सही निकली तो दिव्यांका-विवेक के फैंस के लिए ये किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

विवेक अपने इंस्पेक्टर के रोल यानि अभिषेक सिंह बनकर शो में वापसी करेंगे और दिव्यांका को जेल से बाहर निकालने में मदद करेंगे. मेकर्स ने शो को मसालेदार बनाने के लिए जो स्टोरीलाइन तैयारी की है, वे फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं है.

बता दें, दर्शकों को शो की कहानी में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसा रोमांच देखने को मिलेगा. याद होगा कि शो में तुलसी अपने बेटे अंश को गोली मार देती है. ठीक वैसा ही ट्रैक दिव्यांका के शो में देखने को मिलेगा.

शादी के बाद विवेक और दिव्यांका को शो में दोबारा साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये मजेदार ट्विस्ट शो को टीआरपी रेटिंग में कितना ऊपर लेकर जाते हैं.

शो में इन दिनों हाई लेवल ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां आदि एक साइको लवर बन चुका है. आदि को जब पता चलता है कि रोशनी शांतनु से शादी करने वाली है तो वो बहुत गुस्सा हो जाता है. आदि के दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकने का प्लान आता है. जिसके बारे में इशिता को पता चल जाता है.

इशिता आदि को रोकने की बहुत कोशिश करेगी. लेकिन आदि उनकी बात बिल्कुल नहीं मानेगा. जिसके बाद इशिता बेटे पर गोली चला देगी. अब लीप के बाद आदि मर जाएगा या नहीं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here