सोनम कपूर से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं आनंद आहूजा, यकीन नहीं होता तो पढ़े यह खबर

0
90

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर पिछले कुछ वक्त से चर्चाओ में है. पहले अपनी शादी और उसके बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं और इसी बीच वह अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने पति आनंद को लेकर लगातार इंस्टाग्राम पर स्टोरीज भी अपलोड कर रही हैं. वहीं आनंद आहूजा भी अपनी पत्नी को कोम्प्लिमेंट देने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं और उनके साथ मौजूद न होते हुए भी सोशल मीडिया के जरिए उनकी सरहाना कर रहे हैं. इसी बीच आनंद ने एक ऐसा काम किया जो आप सब के दिल को छू लेगा.

दरअसल, शादी के बाद अक्सर ही लड़कियां अपना नाम बदलती हैं लेकिन आनंद ने अपना नाम बदल कर एक मिसाल कायम की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना नाम आनंद आहूजा से बदल कर आनंद एस आहूजा कर लिया है. यहां एस का मतलब सोनम है. आनंद के इस काम से पता चलता है कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं. वहीं सोनम भी अपने काम से अब अपने पति का नाम भी रोशन कर रही हैं. हाल ही में कान्स में शामिल हुई सोनम का शादी के बाद यह पहला इंटरनेशनल ईवेंट था और इस मौके पर उनकी टीम द्वारा उनके लिए छोटा सा सेलिब्रेशन भी रखा गया.

सोनम कपूर ने शादी के तुरंत बाद ही अपने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलते हुए सोनम के आहूजा कर लिया था. जिसके बाद अब उनके पति ने भा उनकी तरह अपना नाम बदलते हुए आनंद एस आहूजा कर लिया है. सोनम और आनंद के सोशल मीडिया को देखते हुए यह तो साफ पता चलता है कि न्यूलि वेड इस कपल के बीच बेइंतहा मोहब्बत है और दोनों एक दूसरे को लेकर लगातार अपने सोशल मीडिया पर अपडेट करते रहते हैं. गौरतलब है कि सोनम और आनंद ने 8 मई को सिख रीति रिवाज से शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here