IPL 2018:शानदार फॉर्म के लिए शेन वाटसन ने कहा,’Thank You MS DHONI’

0
100

लगभग एक दशक बाद चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दूसरे इंडियन प्रीमियर लीग खिताब की ओर बढ़ रहे आॅस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वाटसन आईपीएल के 11वें संस्करण में अपनी अच्छे फॉर्म के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शुक्रगुजार हैं। दो साल के निलंबन के बाद आईपीएल में वापसी करने वाली चेन्नई ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया है। क्वालीफायर-1 में मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा और इस मुकाबले में जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में प्रवेश करेगी।
वाटसन राजस्थान रॉयल्स के साथ जीत चुके हैं IPL खिताब
राजस्थान रॉयल्स के साथ 2008 में आईपीएल के उद्घाटन संस्करण का खिताब जीतने वाले वाटसन को इस बार चेन्नई के साथ अपने दूसरे आईपीएल खिताब जीतने का इंतजार है। वाटसन ने कहा, ‘मैं चेन्नई सुपर किंग्स में खेलने का अवसर पाकर बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मुझे इस पूरे सीजन में सलामी बल्लेबाजी का मौका मिला। मैंने ऐसे कुछ ओवरों में भी बल्लेबाजी की, जहां धोनी को मेरी जरूरत थी।’
महेंद्र सिंह धौनी को बताया IPL का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी
इस सीजन में वाटसन ने 438 रन बनाने के साथ ही चेन्नई के लिए छह विकेट भी लिए हैं। इसमें एक शतक और दो अर्धशतक भी शामिल हैं। वाटसन ने कहा, ‘मैं यहां धोनी के साथ-साथ अपने स्वार्थ के लिए भी हूं। मैं देखना चाह रहा था कि धोनी का दिमाग किस तरह काम करता है और किस बेहतरीन तरीके से मैच को पढ़ते हैं। मैंने आईपीएल में बेहतरीन खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिला है और धोनी इस सूची में सबसे ऊपर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here