तेजस्वी का केंद्र सरकार पर तीखा वार-मोदी सरकार, तेल के खेल में शतक मारने के हैं करीब

0
58

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हो रही वृद्धि को लेकर तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा और ट्वीट कर लिखा कि तेल के खेल में मोदीजी की बेहतरीन कप्तानी का असर है।
पटना । पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि मोदीजी की बेहतरीन कप्तानी का है असर, तेल के खेल में शतक मारने के हैं करीब। दर्शकों की आंखों में आंसू, स्टेडियम में सन्नाटा…
वहीं, केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री शिवप्रताप शुक्ला ने कहा है कि कच्चा तेल आयातित होता है और विदेशी कंपनियां ही कीमतें बढ़ा रही हैं। पेट्रोलियम मंत्रालय कह चुका है कि पेट्रोल तथा डीज़ल को जीएसटी के दायरे में लाया जाना चाहिए, लेकिन मुद्दा यह है कि इस प्रस्ताव को जीएसटी काउंसिल के समक्ष तब तक नहीं लाया जा सकता, जब तक सभी राज्यों के वित्त मंत्रालय इसे मंज़ूरी न दें।बता दें कि देश में पेट्रोल के दाम करीब 12 दिनों से लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोगों में इस बात से नाराजगी भी बढ़ती जा रही है कि सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है जिससे उन्हें सीधे लाभ मिले।वहीं, इस पूरे मुद्दे पर विपक्ष सरकार पर हमलावर है और रोज बीजेपी के मंत्रियों के पुराने बयान साझा कर सफाई मांग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here