‘इश्कबाज’ में आने वाला है नया ट्विस्ट, ऐसे बदल जाएगी पूरी कहानी

0
625

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘इश्कबाज’ इन दिनों टीआरपी चार्ट में काफी बेहतर परफॉर्म कर रहा है. पिछले कई हफ्तों से लगातार यह सीरियल टॉप 10 में अपनी जगह बनाए हुए है. शो के मेकर्स भी सीरियल की टीआरपी को भुनाने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं.

हाल ही में सीरियल के बारे में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सुरभी चंदना जल्द ही मां बनेंगी. लेकिन अब शो के मेकर्स ने एक और नया ट्विस्ट लाने का फैसला किया है. ताजा ट्विस्ट पर सामने आई रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि अनिका को सीरियल में मां नहीं बनाया जाएगा.

रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स अभी इसी बात पर शो को आगे बढ़ाना चाहते हैं कि किस तरह गौरी, दादी और रुद्रा ‘सिद्धी मां’ की बातें मान रहे हैं. सीरियल में सिर्फ नुकूल ही जानते हैं कि सिद्धी मां झूठ बोल रही हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रुद्रा को इस बात का पता चलेगा कि भव्या जल्द ही मां बनने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ शिवाए और ओमकारा उसे बताएंगे कि भव्या मां नहीं बनने वाली है बल्कि अनिका मां बनेंगी. लेकिन यहीं कहानी में एक और ट्विस्ट आ जाएगा, जिससे यह मालूम चल जाएगा कि अनिका भी प्रेग्नेंट नहीं हैं.

ये पूरी कहानी सिद्धी मां के झूठ का खुलासा करने के लिए बनाई जा रही है. शिवाए और अनिका ही यह प्लान कर रहे हैं कि किस तरह ही सिद्धी मां के झूठ का पर्दापाश किया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here