फाइनल हो गई हेरा-फेरी 3 की स्टार कास्ट

0
59

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिकड़ी एक बार फिर धमाल मचाने आ रही है. इनकी ‘हेरा फेरी’ सीरीज के लिए लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब फिल्म की स्टार कास्ट फाइनल कर ली गई है और दोबारा वही जादू चलाने के लिए फिल्म मेकर्स ने ‘हेरा फेरी’ की आत्मा से कोई छेड़छाड़ नहीं की है. उसी फील को बनाए रखने के लिए सुनील, अक्षय और परेश को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है.

फिल्मी बीट में छपी रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम का नाम भी सामने आ रहा था. लेकिन शेड्यूल के साथ तालमेल ना बैठने के चलते उन्होंने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली. अब यूं तो ‘दोस्ताना’ की ये जोड़ी कमाल है. लेकिन शायद ‘हेरा फेरी’ के लिए सुनील और अक्षय का होना बेहद जरूरी था. इसलिए आखिरकार वो दोनों फिल्म से जुड़ गए हैं.

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म पर काम 2019 में शुरू होगा. वहीं इसे रिलीज करने की प्लानिंग 2019 के आखिर में की जा रही है. चलिए फिल्म की कास्ट फाइनल हो गई है तो काम भी जल्द शुरू हो ही जाएगा. साल 2006 में आई ‘फिर हेरा फेरी’ के बाद दर्शकों को इसकी तीसरी किश्त का बेसब्री से इंतजार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here